बहन को परीक्षा दिलाने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मचा कोहराम।

282

सुपौल –जिले में इंटरमीडिएट परीक्षा के पहले दिन दर्दनाक सड़क हादसे में बहन को परीक्षा दिलाने बाइक से जा रहे भाई की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं परीक्षार्थी बहन भी घायल हो गई है। जिसका इलाज त्रिवेणीगंज अस्पताल में चल रहा है।

मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला बेलही सड़क मार्ग पर लालबिहारी खूंट गांव के पास की है। जानकारी मिली है कि त्रिवेणीगंज थानाक्षेत्र के कुमयाही वार्ड नम्बर 11 निवासी जागेश्वर यादव का इकलौता 28 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार अपनी छोटी बहन इंटर परीक्षार्थी सितारा कुमारी को बाइक से परीक्षा दिलाने इंटरमीडिएट परीक्षा केंद्र अनुपलाल यादव महाविद्यालय त्रिवेणीगंज जा रहे थे।

दोनों भाई बहन जैसे ही लाल बिहारी खूंट गांव के समीप पहुंचे तो विपरीत दिशा से तेज रफ़्तार आ रही पीकअप वैन की चपेट में आ गए औऱ दुर्घटना का शिकार हो गए।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी जबरदस्त हुई कि तेज रफ़्तार पीकअप वैन भाई मनोज कुमार के सिर को कुचलते हुए भाग निकला।जिससे घटनास्थल पर ही मनोज कुमार की मौत हो गई।

givni_ad1

वहीं बाइक पर सवार मृतक मनोज के परीक्षार्थी बहन सितारा कुमारी भी गंभीर रूप से घायल हो गयी है। जिसका ईलाज त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मनोज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में सुपौल भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक की बहन का रोरो कर बुरा हाल है।

जिला ब्यूरो ईद मोहम्मद