वैशाली के सहदेई मे युवक को घर से बुलाकर मारी गोली, मौत

180

रिपोर्टर- राजेन्द्र कुमार सिंह, वैशाली

वैशाली, हाजीपुर। महनार-सहदेई बुजुर्ग ओपी के अतर्गत मठ तोई तुरहा पुल के निकट घर से बुलाकर एक 35 वर्षीय युवक की हत्या अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी गई और शव को छोड़कर फरार हो गया।घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने शव को सड़क पर रखकर कुछ देर के लिए हाजीपुर समस्तीपुर एन्एच 322को भी जाम कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के संबंध मे बताया गया कि अज्ञात अपराधियों ने घर से बुलाकर मजरोही उर्फ सहरिया पंचायत के चैनपुर बघेल गांव निवासी रामजी ठाकुर के 35 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार को घर से बुलाकर अपने साथ ले जाकर मठ तोई सुरहा पुल के निकट गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया।बताया गया कि चंदन कुमार को अपराधियों ने तीन गोलियां मारी दोनो हाथो मे मारी गई है। हाथ मे लगु गोलियां आर पार हो गई है। घटना के संबंध मे बताया गया कि शनिवार की सुबह लगभग 7 बजे दो मोटरसाइकिल पल सवार तीन वयक्ति चंदन कुमार के घर पहुंचे थे और पुजा का निमंत्रण देने के नाम पर उसे घर से बुलाकर ले ग्ए थे।

givni_ad1

युवकों के चेहरे पर मास्क था जिसके कारण उसे पहचाना नही जा सका तब बाद मे चंदन को गोली मार कर हत्या कर दिया गय।जैसे ही परिजनों को चंदन कुमार की हत्या किए जाने कु जानकारी मिली वैसे ही घटनस्थल पर परिजनों के साथ साथ सैकड़ों लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सहदेई बुजुर्ग ओपी अध्यक्ष धनंजय चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पल पहुंची और घटना की जांच करने लगु। पुलिस मौके से युवक के शव को जब पिक्अप गाड़ी पर लादकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही थी तभु आक्रोशित लोगो ने गाड़ी से शव को उतारकर उसे खटिया पर लादा और शव को ले जाकर हाजीपुर समस्तीपुर एन्एच 322 पर अंधराबर चौक के निकट रख दिया और सड़क को जाम कर दिया।

बाद मे वहां पर पहुंचे पैक्स अध्यक्ष हरेन्द्र राय आदि लोगो नै पुलिस के साथ सहयोग करते हूँऐ लोगो को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त करबाया। लगभग 20 मीनट तक लोगो ने एन्एच को जाम रखा युवक के संबंध मे बताया गया कि चंदन कुमार गाँव मे लोगो के बाव काट कर जीवन यापन करता था।यह भी बताया गया कि चंदन कुमार दो भाईयो मे बड़ा था। चंदन कुमार झाड़ फूंक करने का काम भी करता था। चंदन कुमार दो भाईयो मे बड़ा था। उहको दो लड़की 16 वर्ष की पुज कुमारी एवं.05वर्ष की चांदनी कुमारी और दो पुत्र 08 वर्ष का रवि कुमार एवं दो वर्ष का किशन कुमार है।घटना के बाद से पिता एवं पत्नी नीतू देवी का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना के संबंध मे सदैव बुजुर्गो की अध्यक्ष धनंजय चौधरी ने बताया कि चंलन कुमार को तीन गोलियां मारी गई है जिससे उसकी घटनस्थल पर ही मौत हो गई है। उन्होने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभु लिखित आवेदन प्राप्त नही हूआ है जैसे हु लिखित प्राप्त आवेदन प्राप्त होगा वैसे ही प्राथमिकी दषर्ज कर आगे की कारबाई शुरू कर दी जाएगी। बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम हेतू भेज दिया गया है।