बिहार में मद्यनिषेध सफल बनाने को लेकर नेपाल एवं बिहार पुलिस ने की आवश्यक बैठक।

229

सुपौल – सुपौल जिला के बीरपुर अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत भारत-नेपाल सीमा पर तैनात दोनों तरफ सुरक्षा बल को लेकर बिहार में शराब बंदी पूर्णरूप से सफल बनाने के लिए भारत एवं नेपाल पुलिस के द्वारा बैठक रखने की है।
बिहार में पूर्णरूपेण शराब बंदी को लेकर जहां एक ओर सरकार पूरी तरह से सख्त है।

शराब माफियाओं एवं नशेड़ियों पर कार्यवाही करने को लेकर कोई कसर नही छोड़ रही है।वही इसको ओर कड़ाई से पालन कराने को लेकर भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी जवान एवं सिमा इलाके में कार्यरत सरकार के सुरक्षा एजेंसियों को विशेष कड़ाई करने का निर्देश दिया है।


इसी के मद्देनजर आज सुपौल जिले से सटे भारत-नेपाल सीमावर्ती इलाका वीरपुर आइवी में मद्यनिषेध को लेकर बिहार पुलिस व एसएसबी ने नेपाल के आर्म्स पुलिस फोर्स एवं नेपाल पुलिस के साथ एक आवश्यक बैठक की।
बिहार में पूर्णरूप से शराब बंदी हो इसके लिए कड़ी से कड़ी सुरक्षा करने की जरूरत है।

givni_ad1

साथ हीं आने जाने वालों को कड़ी जाँच करें।साथ हीं भारत एवं नेपाल के सभी सीमावर्तीय सुरक्षा बल को आदेश दिए हैं की अपने कार्य पर तैनात रहें।आने जाने वालों पर कड़ी से कड़ी नजर रखें।अब देखना लाजमी होगा की बिहार सरकार बिहार में पूर्णरूप से शराब बंदी करने में कहां तक सफल हो पाते हैं या फिर बिहार में पूर्णरूप से शराब बन्द करने में असफल रहते हैं।क्योंकि कहीं न कहीं बिहार में शराब की उपलब्धि होती रहती है।

संवादाता- ईद मोहम्मद