ABVP गायघाट के कार्यकर्ताओं ने एम.आर.डी. इंटर कॉलेज पर किया विरोध प्रदर्शन…

142

सरकार के विरुद्ध चल रहे चरणबद्ध आन्दोलन का आज छठा चरण था। आपको बता दें की इस से पूर्व परिषद कार्यकर्ताओं ने ट्विटर ट्रेंड , एकदिवसीय धरना , खुला पत्र , सदबुद्धि महायज्ञ और मुख्यमंत्री के नाम स्थानीय प्रतिनिधि को ज्ञापन देने के पश्चात आज जन प्रदर्शन किया गया। एबीवीपी गायघाट के कार्यकर्ताओं ने एम.आर.डी. इंटर कॉलेज पर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के दौरान छात्रों का आक्रोश भी दिखा।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रभात कुमार मिश्रा ने कहा की आज आंदोलन का छठा चरण है। अगर सरकार इसपर भी संज्ञान नहीं लेती है विद्यार्थी परिषद अगले चरण में सड़कों पर भी उतरेगी। और जब तक हमारे मांगों को स्वीकार नहीं किया जाएगा आन्दोलन चलता रहेगा।

सरकार के गलत शिक्षा नीति पर नाराज होते हुए नगर मंत्री प्रभात सिंह ने कहा की पिछले 5 सालों में शिक्षा का स्तर काफी नीचे पहुँच गया है। अब सरकार सत्ता बचाने के लिए छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है जिसे आम छात्र कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

givni_ad1

वहीं प्रखंड संयोजक रोहित कुमार ठाकुर ने भी बताया की किस प्रकार वर्तमान में शिक्षा का दोहन किया जा रहा है और वोट बैंक के लिये कागजी कार्रवाई में शिक्षा दर बढ़ा कर छात्रों के भविष्य को अनदेखा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह आंदोलन सिर्फ STET के लिये नहीं है बल्कि पूर्ण शिक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवालों के लिये हैं।

अन्य कार्यकर्ताओं ने भी संयुक्त रूप से सरकार के प्रति असंतोष प्रकट करते हुए काफी कुछ कहा।
मौके पर कार्यक्रम संयोजक अभिषेक सुमन , एस.एफ.डी. प्रमुख सज्जन कुमार , मीडिया प्रभारी मयंक मिश्रा के साथ धीरज , आयुष , धनंजय , अभिषेक , अमन , ऋषु आदि उपस्थित थे।