गायघाट में साल 2022 की सबसे बड़ी दुखद घटना गुमशुदा व्यक्ति का मिला शव

449

गायघाट के कांटा गांव से गुमशुदा हुआ युवक नाजीरपुर के सुलेशगेट पुल के नीचे पानी में तैरता हुआ मिला शव, चार दिन बाद शव मिलने पर मचा हड़कंप

कांटा पिरौंछा दक्षिणी पंचायत के मुखिया पति संतोष महतो के 22 वर्षीय गुमशुदा भतीजा का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

गायघाट | मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट प्रखंड अंतर्गत बेनीबाद ओपी थाना क्षेत्र के कांटा पिरौंछा दक्षिणी पंचायत के मुखिया पति संतोष महतो के 22 वर्षीय गुमशुदा भतीजा का शव नाजीरपुर सुलेशगेट पुल के नीचे पानी में तैरता हुआ शव मिला है। जिसके बाद ग्रामीण की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। वही सूचना के बाद पहुंची गायघाट थाना प्रभारी व बेनीबाद ओपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेज दिया।

givni_ad1

मुखिया पति संतोष महतो ने बताया है कि बीते गुरुवार की साढ़े 11 बजे उसका 22 वर्षीय भतीजा सौरभ सुमन उर्फ राजा जो शिलांग में रहकर MBA की तैयारी करता था कुछ दिन के लिए वे अपने घर कांटा आए थे। इसी बीच बीती 20 जनवरी गुरुवार को सुबह 11:00 बजे दिन से ही लापता था लेकिन आज मैं अपने हीरा जैसा भतीजा का शव देख कर मैं अंदर से टूट गया हूं मेरे घरों में आज मातम छा गया है, युवक का पिता सुनील महतो को भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

हादसे की पीछे क्या वजह थी, फिलहाल साफ नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि हर पहलू से इस संबंध में जांच की जा रही है। वहीं पता लगाने की कोशिश की जा रही है।