वर्षों से पड़े यात्री सेड को नेहरू युवा केन्द्र के सदस्यों ने स्वच्छता अभियान द्वारा किया सफाई

77

पूसा सैदपुर बस स्टैंड स्थित यात्री सेड वर्षों से अतिक्रमण का शिकार हो चुका था। कूड़े कचड़े से पूरी तरह लिप्त सेड के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

इसी बीच नेहरू युवा केन्द्र समस्तीपुर बिहार युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक पूसा पप्पू कुमार एवं कल्याणपुर रवि रौशन कुमार के नेतृत्व में एकता युवा मंडल सैदपुर के अध्यक्ष मो० एजाज़ के देख रेख में पंचायत के युवायों ने मिलकर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन सप्ताह के रूप में स्वच्छता अभियान चलाया गया जिसमे सैदपुर बस स्टैंड यात्री सेड को पूर्ण रूप से साफ कर यात्रिओ को बैठने हेतु उपलब्ध कराया गया ।

पप्पू कुमार ने बताया भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं भारत के जब वह प्रधानमंत्री बने थे तो उन्होंने स्वच्छता अभियान पर बल दिया था और पूरे देश में एक मुहिम के रूप में पूरे देश की जनता को मुहिम से जोड़ने का उनका प्रयास था आज उस मुहिम का परिणाम है की युवा उसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और अपने गांव टोला मुहल्ला पंचायत को स्वच्छता अभियान से जोड़कर काम कर रहे हैं मौक़े पर प्रदीप कुमार ,राज कुमार ,अंकित कुमार ,रौशन कुमार,आदर्श,विक्रम,सुबोध,सचिन,अजय,संतोष,यासीन आदि मौजूद थे।

givni_ad1

Source: Ajaz, Samastipur