आगामी 16 से 18 अक्टूबर तक आयोजित आइनबॉल चैंपियनशिप की तैयारी बेहतर प्रदर्शन के लिए लगा रहे हैं खिलाड़ी जोर

122

मुजफ्फरपुर। गायघाट के बरुआरी के श्रीराम नंदन युवक परिषद खेल मैदान में आगामी 16 से 18 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले में चौथे नेशनल आइनबॉल चैंपियनशिप के बिहारी टीम का प्रशिक्षण लगातार जोरों पर चल रही है…

रात के 8:00 बजे, जब हमारे पत्रकार सज्जन कुमार ग्राउंड जीरो पर पहुंचकर आइनबॉल चैंपियनशिप की तैयारी कर रहे खिलाड़ियों से बातचीत की…तो उन्होंने बताया है कि आइनबॉल एसोसिएशन बिहार के सचिव रंजन कुमार के द्वारा मिल रहे मार्गदर्शन से हम लोग रात- दिन एक कर लगातार तैयारी कर रहे हैं। और मैं पूरा विश्वास दिलाता हूं कि चैंपियन बिहारी ही बनेगा।

givni_ad1

खिलाडि़यों का फिटनेस स्तर, लचीलापन और चुस्ती फुर्ती बरकरार रखने के लिए उनको अपना खेल जारी रखने के लिए लगातार प्रेरित किया जा रहा है।

बता दें कि आईनबॉल फेडरेशन ( इंडिया ) के द्वारा चतुर्थ राष्ट्रीय आईनबॉल चैंपियनशिप के लिए बिहार को मेजबानी सौंपा गया है। इस प्रतियोगिता में देश के 20 राज्यों से महिला एवं पुरुषों की टीम भाग ले रही है।

आयोजन समिति गठन का अधिकार प्रमुख व सचिव रंजन कुमार को दिया है। समिति सदस्यों ने बताया कि मुजफ्फरपुर – दरभंगा जिले के सीमा व एनएच 57 के किनारे सटे इस बड़े खेल मैदान में नेशनल चैंपियनशिप को लेकर मुजफ्फरपुर – समस्तीपुर जिला के खेल प्रेमी आसानी से देख पाएंगे।

इस अवसर पर : आईनवॉल एसोसिएशन बिहार के संरक्षक गायघाट प्रखंड प्रमुख श्रवण कुमार सिंह, आयोजन समिति प्रमुख व सचिव रंजन कुमार, आयोजन समिति के अध्यक्ष शशांक शेखर चौहान, प्रवीण कुमार सिंह, संजीत कुमार, अरुण कुमार राय आदि उपस्थित थे।

वरिष्ठ संवाददाता | सज्जन कुमार | मुजफ्फरपुर, बिहार