कला संस्कृति व युवा विभाग मंत्री के द्वारा 24 घंटा लगातार, पीड़ित परिवार को हर संभव मदद मिल रहा है।

136

|| डब्लूसी न्यूज़ ब्यूरो पटना ||

कला संस्कृति व युवा विभाग मंत्री के द्वारा 24 घंटा लगातार, पीड़ित परिवार को हर संभव मदद मिल रहा है।

कोरोना की विकट परिस्थिति को देखते हुए बिहार सरकार के माननीय कला संस्कृति व युवा विभाग मंत्री डॉ. आलोक रंजन जी ने एक कॉल सेंटर बना कर उसका नंबर सार्वजनिक रूप से जारी किया है, जिसके माध्यम से हर दिन सैकड़ो लोगो को यथोचित सहायता दी जा रही है।

givni_ad1

कॉल सेंटर के माध्यम से न सिर्फ बिहार में अपितु बिहार के जो लोग अन्य राज्य में रहते हैं उनकी भी हर संभव मदद की जा रही है। राज्य के सभी अस्पतालों से हम लगातार संपर्क कर वहाँ के मरीजों का जायजा लिया जा रहा है।

सहयोगी के रूप में मंत्री जी के निजी सचिव त्रिलोक झा, कार्यालय प्रभारी, मनोहर झा, मीडिया प्रबंधक रोहित कुमार ठाकुर व अन्य लोग भी लगातार सहायता दे रहे हैं।

मंत्री जी के मीडिया प्रबंधक रोहित कुमार ठाकुर ने मंत्री जी के माध्यम से अभी तक मुजफ्फरपुर जिला में 4 पीड़ित परिवार को सहायता पहुंचाया है। आगे और लगातार 24 घंटे हर संभव सहायता किया जा रहा है।

साथ ही मंत्री जी ने लोगों से अपील किया है की सरकार द्वारा जारी किये गए गाइड लाइंस का अनुपालन करें और किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर उनसे सहायता के लिए संपर्क करें। तथा चिकित्सकों से भी आग्रह है की वे कोरोना पीड़ितों को तकलीफ न होने दें और उनका अधिक से अधिक ख्याल रखें।

आप लोगों की सतर्कता व सजगता से ही हम कोरोना से जीत पाएंगे।

डॉ. आलोक रंजन ने कहा की इस समय हम सभी पूरी सतर्कता के साथ स्वयं को बचाएं और दूसरों को भी बचाने का प्रयास करें तथा अफवाहों पर ध्यान न दें।

बिहार में एन.डी.ए. सरकार जनता को अत्यधिक लाभ पहुंचाने के लिए प्रयासरत है और सभी जिलों के जिलाधिकारी से लगातार संपर्क में हैं।

हम सभी के आपसी सहयोग से ही हम इस समय से बाहर निकल पाएंगे। अतः आप सभी प्रबुद्धजन पूरी तत्परता के साथ अपना व अपने परिवार का ख्याल रखें।