प्रखंड गायघाट के नाजीरपुर चौक अब रोड बना नदी

464

गायघाट/डब्लूसी न्यूज़ वरिष्ठ संवाददाता सज्जन कुमार की रिपोर्ट : प्रखंड गायघाट के नाजिरपुर चौक के समीप नदी का बांध टूट गया है। जिससे लग रहा है नाजिरपुर चौक अब नदी की तरह बन गई है।

मोबाइल दुकानदार पप्पू कुमार ने भावुक होते हुए कहां है कि एक तो कोरोना वायरस से हम लोग काफी परेशान हैं और जिससे व्यापार पर काफी संकट पड़ी हुई है। इधर बांध टूट जाने के कारण यहां पर जितने भी दुकानदार हैं। उन सभी दुकानों पर पानी को बढ़ते स्थिति को देखकर ग्राहक अब नहीं आना चाहती है।

जिसके कारण सभी दुकानदार पर काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

givni_ad1

स्थानीय युवा महेश कुमार ने कहा कि इस संकट की घड़ी में ना तो कोई प्रतिनिधि सुन रहा है ना तो कोई प्रशासन हमें सहायता चाहिए। इस संकट की घड़ी में आसपास के घर काफी गरीब का घर है उस पर तो भोजन का भी संकट पर गई है।

जिसके बाद आसपास के गांव में दहशत फैल गया है। जहां कुछ दिन पहले बांध टूट गई थी। लेकिन बुधवार को पानी अचानक बढ़ जाने के कारण। इससे आसपास की टोला में बाढ़ की आशंका से जनता बहुत निराश है।

बांध के टूटने से करीब 2000 घरों में बाढ़ की आशंका बढ़ गई है।

जिससे किसान को भी खेत में पानी आ जाने के कारण अचानक उनको भी समस्या बढ़ गई है। बाढ़ के पानी से फसल बर्बाद होने की वजह से प्रखंड क्षेत्र के किसानों के सामने विकाराल समस्या उत्पन्न हो गई है। इस साल तो किसानों पर प्रकृति की दोहरी मार पड़ी है।