सचाई का पोल खोल रहा कुशेश्वर स्थान का छात्र छात्राओं युवाओ और जनता…

209

कुशेश्वर स्थान पक्ष्मी प्रखंड अंतर्गत बोहरबा मनोरीपुर में NSUI जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार के नेतृत्व में सतिघाट लेरझाघाट मुख्य सड़क पर मकई का पेड़ लगाकर ग्रमीणों ने सड़क बनने का माँग को लेकर विरोध दर्ज किया। उपस्थित जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने विधायक, सांसद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कहा कि कुशेश्वर स्थान का जनता पूछ रहा कब बनेगी सड़क, जब नीतीश कुमार का सरकार जाएगी, मनरेगा योजना चलाने तमाम मुद्दे पर कटघरे में घेरते हुए जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा कि स्थानीय विधायक विगत सालों से सड़क बनाने का नाम पर जनताओ को ठंगने और धोखा देने का काम कर रहे हैं।

वही अनुकंपा का सांसद प्रिंस कुमार समस्याओं को हल करने की बात दूर कॉल तक जनताओ को उठाने उचित नही समझते हैं। युवा होने पर घिन है और बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार जी झूठ बोलने पलटने और हबाबाजी देने में महारथ हाशिल है। स्थान देवन कुमार यादव ने कहा जिस तरह से हमारे समाज का जनताओ आज सड़क के बिना कराह रहा है, शिक्षा से दूर हो रहा, आने बाले विधानसभा चुनाव का वक्त सामने है युवाओ की ललकारना पड़ेगा महंगा। स्थानी दुकानदार ने कहा हमलोगो का रोजगार लॉक डाउन के बजह से बंद था सड़क के बजह से जीना मुश्किल हो गया है।

  युवानेता दिलखुश ने कहा कुशेश्वर स्थान के सभी छात्र छात्राओ युबाओ दुकानदारों शिक्षको डीलरों जनप्रतिनिधियों और जनताओ को आगे आकर समस्याओ को दूर करने में मदद करे। मीडिया प्रभारी कालीचरण यादव  ने कहा सभी के सहयोग से ही समाज की बहू बेटी मा बहन छात्र छात्राओं समुचित रूप से कॉलेज ब्लॉक हॉस्पिटल स्कूल पहुँच पाएंगे। फिर जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने जिलाधिकारी अनुमंडल अधिकारी प्रखंड पदाधिकारी सहित पुलिश प्रशाशन को अल्टीमेटम समय दिया है, सोशल मीडिया के माध्यम से जल्द करे सड़क बनाने का पहल नही तो होगा कुशेश्वर स्थान के भूमि पर महासंग्राम, अंतिम सांस तक लड़ेंगे जंग।

givni_ad1

उपस्थित आक्रोशित जनताओ श्याम यादव,संजय कुमार यादव,परमानंद यादव,पंकज यादव,दीपक कुमार यादव,देवन यादव,रंजीत यादव,राजेश यादव,अशोक यादव दिलखुश यादव,रामबाबू यादव,रामनारायण यादव,रंजीत राय,रौशन यादव,रौशन राज,भागेश्वरकुँवर यादव, रजनीश,रोहित,रणवीर।