कुशेश्वर स्थान पक्षमी प्रखंड में चोरों का बोल बाला दरभंगा NSUI लिया संज्ञान…

149

दरभंगा NSUI जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार के नेतृत्व में कुशेश्वर स्थान प्रखंड विकाश पदाधिकारी से शिष्टमंडल के साथ  मुलाकात कर आवेदन सोपे।

जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा  प्रखंड परिसर से BRC भवन के सामने से शिक्षक का बाइक चोरी हुआ है इससे पूर्व भी इस तरह के कई घटने के अंजाम प्रखंड परिसर में हुआ है। इस पर NSUI टीम संज्ञान लेते हुए प्रखंड विकाश पदाधिकारी रत्नेशवर कुमार  से मिले हैं और मुख्यगेट सहित परिसर में CCTV कैमरा लगाने का मांग किये हैं।

निगरानी समिति अध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा प्रखंड विकाश पदाधिकारी अस्वाशन दिये हैं जल्द परिसर में CCTV कैमरे लगा दिया जायेगा वही छात्रनेता दिलखुश कुमार ने कहा दरभंगा NSUI ZERO ग्राउंड पर काम कर रहा है। जल्द प्रखंड के बिभिन्न मुद्दे पर सभी से मिलकर जनसमस्याओं के मुद्दे पर NSUI महत्वपूर्ण कदम उठाएगी जिसमें आप सभी जनताओ छात्र युवाओं कर्मियों दुकानदारों शिक्षकों पंचायत प्रतिनिधियों सहित का योगदान अग्रणीय होगा।

givni_ad1

मीडिया प्रभारी कालीचरण यादव ने कहा थाना अध्यक्ष से दूरभाष पर बात करके जल्द गाड़ी खोजने का आग्रह किये वही BRC पहुँचकर BEO सहित शिक्षकों को भरोसा दिलाये NSUI आप सभी के साथ है और सभी शिक्षकों से आग्रह किये गाड़ी खोजने में सभी प्रखंड  प्रशाशन पुलिश प्रशाशन को अपना अपना योगदान दे उपस्थित बिपिन कुमार,गौतम कुमार,विवेक सहनी,मुकेश कुमार,दिलखुश कुमार उपस्थित थे।