इंटरनेट को लेकर के सुरक्षित इंटरनेट दिवस पर गूगल ने एक अभियान शुरू किया…

627

रिपोर्ट्स के मुताबिक गूगल इंडिया ने मंगलवार को इंटरनेट सुरक्षा के बारे में जागरूकता पैदा करने और नेटीजंस की सुरक्षा के अपने प्रयासों को दोहराने के लिए #PehleSafety नामक एक नए व्यापक सार्वजनिक आउटरीच अभियान की शुरुआत की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गूगल इंडिया ने अपने एक बयान में कहा कि “हम मानते हैं कि शिक्षा ऑनलाइन सुरक्षा का एक महत्वपूर्ण पहलू है। पिछले साल के दौरान हमने अपने उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन सुरक्षा के बारे में सूचित करने के लिए एक दूरगामी अभियान शुरू किया, और वे कदम उठा सकते हैं जिससे वे अपने इंटरनेट अनुभव को सुरक्षित रख सकें।”

गूगल इंडिया ने यह भी कहा कि “हमने ऑनलाइन सुरक्षा पर इस शब्द को फैलाने के लिए शीर्ष YouTube प्रभावितों के साथ काम किया और सिक्योरिटी चेकअप और पासवर्ड चेकअप जैसे शक्तिशाली, चरण-दर-चरण उपकरण लॉन्च किए, जो आपके Google खाते की सुरक्षा को मजबूत बनाने और मिनटों में लाखों उपयोगकर्ताओं को संबोधित करने में आपकी मदद करते हैं। लाखों उपयोगकर्ता। हर साल सिक्योरिटी चेकअप पर जाएं। “
“हमारे उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है, और हम अपने उपयोगकर्ताओं, उत्पादों और हर चीज की सुरक्षा के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो इंटरनेट के बारे में बहुत मूल्यवान है।”

संदिग्ध या खतरनाक ईमेल को उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने से पहले ही स्वचालित जीमेल एस्पैम और फिशिंग फिल्टर 99.9% तक रोकता है।