कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी। बोले दे रहे हैं आतंकवादियों व पत्थरबाजों को खुली छूट

पीएम मोदी ने कहा कि भारत माता की जय बोलने पर ऐतराज जताने वाली कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की बात कह रही है।

311

हरियाणा के फतेहाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि गणतंत्र भारत माता की इस्लामिक कम्युनिटी पर आपत्ति जताने वाली कांग्रेस फिलहाल कानून के उल्लंघन को दूर करने से संबंधित है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को गिरोह की वस्तुओं, भारत के अपमान, तिरंगे के अपमान और नक्सलियों के समर्थकों को खुली छूट देने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने ढसाल के पत्र में कहा है कि अगर सरकार पुरानी दिल्ली में बनाई गई है, तो जम्मू और भौगोलिक क्षेत्र में तैनात सुरक्षा बलों को उससे छीन लिया जाता है, यानी आतंकवादी वर्ग को एसोसिएट डिग्री की छूट देने की बात करता है। ” पत्थर। ‘

उन्होंने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने सभी आतंकवादी हमलों की निंदा की थी, वर्तमान में विश्व आतंकवादी घोषित किया गया है। वर्तमान में पाकिस्तान को उसके खिलाफ कार्रवाई की आवश्यकता है। 5-6 साल के प्रयास के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं कर सकी। परिणामस्वरूप कोई इरादा नहीं था, कोई स्पष्ट नीति नहीं थी।

givni_ad1

पीएम मोदी ने कहा कि वर्तमान में हमारे नायक आतंकवादियों के अड्डे में घुसकर उन्हें मार रहे हैं। हमारे पास प्राथमिक हमले के साथ नीचे से हमले का दौरा करने की प्रवृत्ति है। फिर हमारे पास हवाई हमले करने की प्रवृत्ति है। आतंकवादी विश्व स्वास्थ्य संगठन उत्तर अमेरिकी देश को डराने के लिए अभ्यस्त हैं, वे वर्तमान में शहरी केंद्र में बैठे हैं। मसूद अजहर को वर्तमान में विश्व आतंकवादी घोषित किया गया है।

प्रधान मंत्री मोदी ने पूछा: क्या कोई मुझे बताइये कि एक राष्ट्र अपनी रक्षा नीति को मजबूत नहीं करते हुए एक विस्वा सकती बन जाएगा? वह देश जो खुद को मजबूती में ढाल नहीं सकता, क्या दुनिया इसे सुन सकता है? कांग्रेस और उसके महामिलावटी ने अपने कोई सम्मेलनों में एक बार भी इस विषय पर मुद्दे को रेखांकित किया है क्या ?