पातेपुर प्रखंड प्रमुख पति के 25 वें दिन अपने क्षेत्र में पहुंचने पर लोगों ने किया भव्य स्वागत

57

वैशाली/पातेपुर। आधा दर्जन घोड़े से अधिक दर्जनों मोटरसाइकिल, चार पहिए गाड़ी से 15किलो मीटर दूरी तय कर पहुंची काफिला प्रमुख के आवास. आवास पर आतिशबाजी के साथ स्थानीय ग्रामीण पुरुष और महिलाओं ने अपने प्रतिनिधियों को मुंह मीठा कर खुशी के आंसू नहीं थामे.

शनिवार को पातेपुर प्रखंड प्रमुख रेणु देवी पति गणेश राय 25वें दिन जेल से निकलने पर अपनी सीमा क्षेत्र में पहुंचने पर डभैछ चौक पर भव्य स्वागत किया गया. इस अवसर पर दर्जनों प्रशंसकों ने अपने हाथ में फूल माला लेकर मिनटों इंतजार किया. प्रमुख प्रतिनिधि को लोगों ने गाड़ी से उतरते ही नारा के और फूल माला पहनाकर सम्मानित किया. डभैछ, बरडीहा पातेपुर ब्लॉक के रास्ते होते हुए लगभग 15किलो मीटर दूरी तय करने के बाद अपने आवास पर पहुंचे। मिलने पहुंचे प्रशंसकों ने न्यायालय के प्रति आभार व्यक्त किया है.वहीं स्थानीय जन प्रतिनिधियों ने प्रखंड कार्यालय को एक अनुशासन के साथ पुनः पटरी पर आने की अपेक्षा भी कर रहे थें. लोगों का यह भी कहना था कि ऐसा भविष्य में फिर कभी ना हो। इस तरह की घटना से जनता, प्रतिनिधि, और प्रशासन को परेशानियों के साथ मान सम्मान पर भी ठेस पहुंचती है प्रमुख और बी. डी .ओ. एक दूसरे के पूरक हैं.
। बता दें कि पातेपुर प्रखंड कार्यालय में 21नवंबर को पातेपुर बी. डी .ओ. मनोज कुमार राय और प्रमुख रेणु देवी पति गणेश राय एवम उप प्रमुख पुत्र रविंद्र कुमार उर्फ बबलू के साथ हुए विवाद के बाद गणेश राय को पातेपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर 22नवंबर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. घटना के बाद पातेपुर बी. डी .ओ .मनोज कुमार राय अपने ईलाज के क्रम में छुट्टी पर चले गए थे। 15 दिसंबर को प्रमुख पति गणेश राय को न्यायालय द्वारा आपसी सहमति के साथ सशर्त जमानत अर्जी मंजूरी गुरुवार को की गई.
गुरुवार को जमानत के शाम में मिलने के बाद शनिवार को अपने आवास कुड़िया पहुंचे.इस अवसर पर मुखिया बिरेंद्र राय, उर्फ वीरू प्राचार्य विष्णुदेव राय, पैक्स अध्यक्षपति दिलीप कुमार सिंह मुखिया सिपाही सहनी, मुखिया विनोद साहनी, पैक्स अध्यक्ष सावन कुमार, पंचायत समिति संजय कुमार भीम, पैक्स अध्यक्ष पंकज कुमार, बासुकित राय, अरविंद राय, श्रवण पटेल,पैक्स अध्यक्ष शम्भू चौधरी.
समेत दर्जनों पंचायत समिति, पैक्स अध्यक्ष, सैंकड़ो स्थानीय लोगों ने मिलकर प्रमुख प्रतिनिधि से मुलाकात किया।

।संवाददाता-राजेन्द्र कुमार।