मीनापुर पुलिस ने गस्ती के दौरान 6 लोगों को कुचला ग्रामीणों ने पुलिस को घेरा, मौके से भागी पुलिस

301

मीनापुर थाना के धर्मपुर में रविवार शाम एनएच 77 पर बाइक सवार लुटेरों का पीछा कर रही झपहां ओपी की गश्ती गाड़ी ने छह लोगों को कुचल दिया। सभी गंभीर रूप से घायल हैं। इससे गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया। लोगों के आक्रोश को देख पुलिसकर्मी गाड़ी छोड़कर भाग निकले। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस वैन को क्षतिग्रस्त कर दिया। ग्रामीणों ने दो लुटेरों को पकड़ा जिसे देर रात तक पुलिस अपने कब्जे में नहीं ले सकी थी। घटना रात करीब साढ़े आठ बजे की है।

हादसे में घायल मोथहा फकिराना गांव के नवीन कुमार, अलीनेउरा के मोहन कुमार, मोतहामाल के ब्रह्मदेव साह, धर्मपुर गांव के बैजू साह को एसकेएमसीएच में भर्ती करा दिया गया है। जबकि घायल मुकेश कुमार समेत दो का गांव में ही इलाज चल रहा था। प्रत्यक्षदर्शी संतोष कुमार ने बताया कि बैजू साह बाजार में सब्जी बेच कर अपने घर लौट रहे थे। बाकी लोग भी अपने काम से जा रहे थे। घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस वैन में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है।

उमेश राम ने बताया कि भाग रहे दोनों बाइक सवार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है जिसे गांव में ग्रामीण रखे हुए हैं। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे मीनापुर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। गुस्साए लोगों को समझाने का प्रयास जारी है। घटना के संबंध में बताया कि हाईवे लुटेरों का पीछा करने के दौरान हादसा हुआ। लुटेरों की बाइक ऑटो से कटरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसको बचाने के क्रम में पुलिस की गाड़ी से कुछ लोग घायल हो गए हैं। सभी का इलाज चल रहा है। क्षतिग्रस्त पुलिस की गाड़ी व लुटेरों की बाइक को कब्जे में ले लिया गया है।

givni_ad1

लुटेरों का पीछा कर रही झपहां ओपी की गाड़ी से हादसा हुआ है। गुस्से में आकर ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। लुटेरों की बाइक को पुलिस कब्जे में ले ली है। छानबीन जारी है। -नगर डीएसपी रामनेश पासवान। रिपोर्ट हरि ओम कश्यप।

संवाददाता -हरि ओम कश्यप।