दो ट्रको मे टक्कर मे चार लोग गंभीर रूप से घायल।

102


हाजीपुर वैशाली।लालगंज हाजीपुर मुख्य मार्ग के रेपुरा काली मंदिर के पास बुधवार की रात्रि दो ट्रको के टक्कर मे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो ग्ए।घटना बुधवार को देर रात्रि की है।उक्त घटना मे दोनो ट्रक आमने सामने से जोरदार टक्कर से ट्रक का आगे का भाग क्षतिग्रस्त हो गया।

जिससे दोनो ट्रको के चालक और उप चालक को निकालमे स्थानीय लोग और पुलिस को काफी मसक्कत करनी पड़ी।तब जेसीबी एवं ट्रैक्टर का सहारा लेने पड़ा।तब जाकर घायलों को बाहर निकाला जा सका।घायलो मे एक ट्रक का चालक सह चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।तो दूसरे ट्रक का सह चालक गंभीर रूप से घायल था।जबकि चालक को चोट आई थी।

जिन्हें हिन्दू पुत्र अमन कुमार और राहुल कुमार आदि ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से रेफरल अस्पताल लालगंज पहुंचा या गया।

givni_ad1

जहां से सभी को बेहतर ईलाज हेतू सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया।इस संबंध मे पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष विप्लव कुमार ने बताया कि घटना के बाद दोनो ट्रको के घायल चालक एवं सह चालक को तत्काल रेफरल अस्पताल लालगंज पहुंचा या गया।जहां से रेफर होने के बाद सभी को सदर अस्पताल भेज दिया गया।

जिसकी अब तक कोई सूचना नही मिली है न ही अब तक कोई आवेदन ही आया है।दोनो ट्रको मे एक पर छड़ लदा है तो दूसरा खाली है।दोनो ट्रको को चौकीदार के निगरानी मे रखा गया है।

संवाददाता-राजेन्द्र कुमार