हॉकी इंडिया ने जूनियर मेन के राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के लिए 33 खिलाड़ियों का…

हॉकी इंडिया ने संभवत: 33 खिलाड़ियों को आगामी भारतीय जूनियर पुरुषों के राष्ट्रीय कोचिंग शिविर की सूची 13 मई को शुरू की है।

309

हॉकी इंडिया ने संभवत: 33 खिलाड़ियों को आगामी भारतीय जूनियर पुरुषों के राष्ट्रीय कोचिंग शिविर की सूची 13 मई को शुरू की है। खिलाड़ी 4 सप्ताह तक चलने वाले तीन सप्ताह के शिविर के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण, बेंगलुरु के परिसर में रिपोर्ट करेंगे।

संभवत: सूची में गोलकीपर पवन, प्रशांत कुमार चौहान, और साहिल कुमार नायक, डिफेंडर सुमन बेक, प्रताप लाकड़ा, संजय, सुंदर सिंह राजावत, मनदीप मोर, परमप्रीत सिंह, दिनचंद्र सिंह मोइरंगथेम, नबीन कुजूर, शारदा नंद तिवारी, नीरज कुमार शामिल हैं।


हॉकी इंडिया नेशनल कोचिंग कैंप के लिए बुलाए गए मिडफ़ील्डर हैं सुखमन सिंह, ग्रेगरी ज़ेस, अंकित पाल, आकाशदीप सिंह, विष्णु कांत सिंह, गोपी कुमार सोनकर, विशाल अंतिल, सूर्या एनएम, मनन सिंह, रबीचंद्र सिंह मोइरंगथेम।

givni_ad1

शिविर का ध्यान फिटनेस पर होगा और आगामी 8 देशों के टूर्नामेंट के लिए भारत कोल्ट्स टीम बनाने के लिए सही संयोजनों को पहचानकर 10 जून से मैड्रिड, स्पेन में शुरू होगा, जहां बेल्जियम, जर्मनी, ग्रेट ब्रिटेन, अर्जेंटीना, ऑस्ट्रिया, नीदरलैंड्स और भारत के साथ मेजबान शीर्ष सम्मान के लिए तैयार होंगे।

उन्होंने कहा, “यह भारत के लिए एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट होगा और टीम के सेट नाटकों को बेहतर बनाने के मामले में यह राष्ट्रीय शिविर महत्वपूर्ण होगा।

गति, काम, चपलता और फिटनेस पर बहुत सी सहूलियतें होंगी। कोच खिलाड़ियों को करीब से देख रहे होंगे कि वे दबाव की परिस्थितियों में कैसा प्रदर्शन करते हैं, ”निदेशक उच्च प्रदर्शन, डेविड जॉन ने कहा।

जबकि फॉरवर्ड सुदीप चिरमको, राहुल कुमार राजभर, उत्तम सिंह, एस कार्ति, दिलप्रीत सिंह, अरिजीत सिंह हुंदल, अमनदीप सिंह, प्रभजोत सिंह, शिवम आनंद और अर्शदीप सिंह को नेशनल कोचिंग कैंप के लिए रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है।

हॉकी इंडिया

CORE PROBABLES LIST:

गोलकीपर

1 PAWAN

2 प्रधान कुमार चौहान

3 साहिल कुमार नायक

DEFENDERS

4 सुमन पीठ

5 प्रात: काल

6 संजय

07 सुन्दर सिंह राजावत

8 मनदीप मोर

9 परमप्रीत सिंह

10 दीनचंद्र सिंह मोहनथेम

11 नाबिन कुजूर

12 शारदा नंद तिवारी

13 निराज कुमार वारिम्ब

MID-FIELDERS

14 सुखमन सिंह

15 ग्रेगरी सेस्स

16 अंकित पल

17 आकाशदीप सिंह

18 विशनू कान्त सिंह

19 गोपी कुमार सोनकर

20 विशाल अंतिल

21 सूर्या एन एम

22 सदस्य सिंह

२३ रबिचंद्र सिंह मोहनथेम

FORWARD

24 सुदीप चिरमको

25 राहुल कुमार राजभर

26 यूटीटीएमए सिंह

27 एस कार्थी

28 दिलप्रीत सिंह

29 आराजी सिंहगढ़

30 अमनदीप सिंह

31 प्रबजोत सिंह

32 शिवम् आनंद

33 अर्शदीप सिंह