राजद की बैठक मे उम्मीदवार को जिताने को लेकर लिए ग्ए अहम फैसले।

188

हाजीपुर वैशाली। महुँआ के जवाहर चौक स्थित भी सेलिब्रेशन हाँल मे शुक्रवार को महुँआ विधानसभा स्तरीय राजद कार्यकर्ताओं की एक अहम बैठक हूई। इस बैठक मे स्वय प्रत्याशी डाँ मुकेश रौशन उपस्थिति होकर कार्यकर्ता ओ से फीलगुड लिया। इसके साथ ही यहां चुनाव जीतने को लेकर क्ई अहम निर्णय भी लिए ग्ए।

बैठक मे कार्यकर्ता ओ को महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार डाँ मुकेश रन को जिताने के लिए कार्यकर्ता ओ को विशेष तौर परवोटरो से संपर्क करने को कहा गया। यह भी कहा गया कि कार्यकर्ता ओ के बल पर ही चुनाव जीती जाती है।यहां बताया गया कि निवर्तमान सरकार मे युवाओं को अनदेखी हूई है और तेजस्वी की एजेंडा मे युवाओं को रोजगार देने की घोषणाओं है। इसलिए कार्यकर्ता ओ गांव गांव और घर जाकर लोगो को इसकी जानकारी दे।

बैठक मे काँपरेटिव के जिलाध्यक्ष विशुनदेव राय के अलावा राजद जिलाध्यक्ष बैधनाथ सिक्ष चंद्रवंशी, पार्टी कार्यकर्ता अनिल गुप्ता, कामेश्वर राय,संजय राय,रणविजय यादव,राजीव यादव,शंभू शरण राय, अशोक राय,मुन्ना राय,प्रदीप यादव,बालेन्द्र दाहषप्रमोद राय,संजीत कुमार,भाकपा के विश्वनाथ विप्लवी, पिकी कुमारी आदि ने भी अपने विचार रखे।कार्यकर्ता ओ ने कहा कि स्थानीय उम्मीदवार है।और इन्हें निष्ठा के साथ सभी लोग जिताने का कार्य करेगे।

givni_ad1

संवाददाता-राजेन्द्र कुमार।

फोटो संलग्न।