WC News Exclusive: एमडीडीएम कॉलेज की गुमशुदा छात्रा की तलाश

690

मुजफ्फरपुर: पार्ट- थर्ड की परीक्षा फॉर्म भरने गई। एमडीडीएम कॉलेज मुजफ्फरपुर की छात्रा हुई लापता

छात्रा का पता है।

नाम: नेहा कुमारी
पिता का नाम: पंकज कुमार
मुजफ्फरपुर वार्ड नम्बर: 47 शास्त्री नगर, राम जानकी मंदिर के पास घर है।

बता दें कि दिनांक 30-09-2020 समय 1:30 बजे वह अपनी पापा को बता कर घर से पार्ट थर्ड की परीक्षा फॉर्म भरने के लिए एमडीडीएम कॉलेज में गई थी। मगर अब तक वापस नहीं आई। बेटी की तलाश हमने सभी रिश्तेदारों से की मगर उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके संबंध में कोई सूचना किसी व्यक्ति को मिले तो नीचे दिए गए नंबर पर सूचित करने का कष्ट करें।

संपर्क सूत्र: 8541097076

अभी तक पुत्री की कोई सुराग न मिलने पर पिता हुआ नाराज और कहा ये बात

givni_ad1

इसके संबंध में छात्रा का पिता का कहना है कि दिनांक 01-10-2020 को मिठनपुरा थाना को लिखित आवेदन दिया लेकिन मिठनपुरा थाना प्रभारी के द्वारा मेरा उक्त आवेदन के आलोक अभी तक कोई कार्यवाही नहीं किया गया।

डब्लूसी न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार सज्जन कुमार से बातचीत करते हुए गुमशुदा छात्रा के पिता ने कहा है कि “सर हम ना तो सभी परिवार खाना ठीक से खा पा रहे हैं और ना ही हम लोग को नींद आ रहा है। मेरी बेटी की माता को तो रोते-रोते हालत काफी गंभीर हो गई है।”

परिवार वाले व रिश्तेदार वाले काफी परेशान है किन्हीं साथियों को भी कहीं दिखे या इसके बारे में कोई सूचना मिले तो तुरंत नीचे दी गई नंबर पर यथाशीघ्र संपर्क कर बताएं।

गुमशुदा छात्रा का पिता का संपर्क सूत्र: 8541097076

यह खबर निष्पक्ष रुप से सच्चाई है इसे जल्द से जल्द शेयर करें ताकि गुमशुदा छात्रा के मिलने की संभावना काफी बढ़ जाएगी हो सके किसी व्यक्ति ने छात्रा को कहीं देखा हो।