ससुराल वालो ने महिला की हत्या कर लाश गायब किया…

203

हाजीपुर वैशाली: एक महिला को उसके ससुराल वालो ने हत्या कर लाश गायब कर दिया। जब कमालपुर गांव निवासी रामपुकार साह के बहु की संदिग्ध मौत और मौत के बाद लाश गायब करने की घटना सामने आई।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगो की भीड़ इक्ठ्ठा हो गई।वही मृतक के मायके वाले भी पंहुचे और घटना की जानकारी पूलिस को दी गई।

वही दूसरी ओर घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क भी जाम कर दिया जिसके बाद लालगंज थाना पंहूची और सड़क जाम कर रहे लोगो को समझा बुझा कर सड़क जाम खत्म कराई जिसके बाद शव की खोजबीन शुरू हूँई।

givni_ad1

पुलिस को सूचना मिली कि महिला की हत्या कर शव को बोरा मे बंद कर केशोपुर घाट के समीप गंडक नदी मे फेक दिया गया है। सूचना के आधार पर पुलिस केशोपुर घाट पंहुच और शव की खोजबीन शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद भी जब शव नही मिला तो एसडी आर एफ की टीम को बुलाया गया। टीम द्बारा भी काफी मशक्कत करने के बाद शव नदी से बरामद हूआ। शव को पुलिस अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

मृतका के भाई राजन कुमार साह ने बताया कि मेरी बहन मनीषा कुमारी की हत्या कर लाश गायब कर दिया है। मेरी बहन के शादी तकरीबन सात वर्ष पूर्व जलालपुर पंचायत के कमालपुर गांव के रामपुकार साह के लड़के रंजन साह से हूआ था। मेरी बहन की हत्या की खबर सुनकर जब मै बहन के ससुराल पंहुचे तो ससुराल वाले घर छोरकर गायब थे।

लालगंज थानाध्यक्ष सुनीँ कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पंहुँच कर घर से मृतका के ससुर रामपुकार साह को हिरासत मे लिया।

वैशाली रिपोर्टर: राजेन्द्र कुमार सिंह