दरभंगा NSUI जिला कमिटी और प्रखंड कमिटी का किया गया विस्तार…

328

दरभंगा NSUI जिला कमिटी और प्रखंड कमिटी का विस्तारित NSUI प्रदेश सचिव शादाब अख्तर के आवास पर किया गया है। जिसमें निशिराज सौरव को दरभंगा जिला कार्यकारी अध्यक्ष, मो असजद को जिला उपाध्यक्ष ,अमित झा को जिला सचिव, टाइगर झा को बहादुरपुर प्रखंड अध्यक्ष,अभिषेक भारद्वाज को बहादुरपुर प्रखण्ड उपाध्यक्ष,आफताब हाशमी को जिला महासचिव,शिबू कुमार राज को हायाघाट प्रखंड अध्यक्ष,प्रवीण कुमार को सोशल मीडिया प्रभारी,रौशन कुमार झा को जिला महासचिव बनाया गया।

बैठक में प्रदेश सचिव सभी को बधाई देते हुए दरभंगा NSUI को मजबूत करने के लिए सभी कॉलेज में टीम बनाये छात्र छात्राओं के लिए संघर्ष जारी रखें। वही जिला प्रभारी साकिब इक़बाल ने कहा कि बिहार NSUI की ओर से सभी चुनें गए नए सदस्यों को बहुत बधाई और शुभकामनाएं। उम्मीद है की सभी अपने कर्तव्यों पर खड़ा उतरेंगे। प्रभारी ज़ीशान खान ने कहा कि दरभंगा NSUI के जिला के जनताओं के लिए सभी प्रखंड में कमिटी जल्द बनेगा और छात्र छात्राओं और समाज के हित की लड़ाई लड़ेगा।

जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा कि सभी नवनियुक्त जिला कमिटी और प्रखंड कमिटी के सदस्यों को दरभंगा जिला कमिटी ओर से हार्दिक हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं मुझे बहुत उम्मीद है और पूरी आशा है की कांग्रेस की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाएंगे। M K कॉलेज के निर्वाचित छात्र संघ अध्यक्ष मुकुंद कुमार चौधरी ने कहा की सभी से उन्हें बहुत उम्मीद है।

givni_ad1

इस कार्यक्रम में ब्रिलिएंट कोचिंग के शिक्षक त्रिपुरारी चौधरी के मार्गदर्शन मे कार्यक्रम का आयोजन हुआ। मौके पर उपस्थित अंजुम जसीम,इंजमाम,उमर, रवि सहित दर्जनों सदस्य उपस्थित थें