पूरी तरह से एक्शन मोड में हैं अमित शाह, रॉ-आईबी चीफ के साथ की बैठक

सोमवार को, आज, आंतरिक सुरक्षा पर, अमित शाह ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, आईबी और रॉ चीफ, गृह सचिव सहित कई अधिकारियों के साथ बैठक की।

259

गृह मंत्री की कुर्सी को संभालते ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लगातार एक्शन मोड में दिखाओ दे रहें हैं। अमित शाह सभी अर्धसैनिक बलों के महानिदेशक के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक करेंगे ।

इसके पहले आज सोमवार को आंतरिक सुरक्षा पर, अमित शाह ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, आईबी और रॉ चीफ, गृह सचिव और कई अधिकारियों के साथ बैठक की।

सभी अर्धसैनिक बल डीजी से अलग से मिलेंगे। BSF के महानिदेशक से अमित शाह भारत-पाकिस्तान सीमा और भारत-बांग्लादेश सीमा से संबंधित वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने वाले हैं। इसके बाद गृह मंत्री सीआरपीएफ, कश्मीर के महानिदेशक, अमरनाथ यात्रा और आंतरिक सुरक्षा की भी जानकारी लेंगे।

givni_ad1

गृह मंत्री का कुर्सी संभालने के बाद शाह लगातार आपने कार्य को प्रगति रूप दे रहे हैं। रविवार को शाह ने राष्ट्रीय पुलिस स्मारक पहुंचकर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद, उन्होंने संग्रहालय का निरीक्षण किया। शनिवार को शाह ने गृह मंत्रालय के अधिकारियों के साथ भी बैठक की।

शाह ने पिछली बार गृह मंत्रालय के प्रभार का हवाला देते हुए ट्वीट किया था, “आज भारत के गृह मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला है। मैं विश्वास व्यक्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं। देश की सुरक्षा और देशवासियों का कल्याण।” मोदी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता, मोदी का नेतृत्व इसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा। ”