कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता करने की पूरी कोशिश करेंगे ट्रम्प, जी -7 समिट शिखर सम्मेलन में ट्रम्प पीएम मोदी से बात करेंगे।

367
Trum-Ind-Pak

कश्मीर: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने मंगलवार को कहा कि वह फ्रांस में इस सप्ताह के अंत में जी 7 शिखर सम्मेलन के मौके पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कश्मीर मुद्दे पर चर्चा करेंगे। इसे “विस्फोटक स्थिति” बताते हुए, ट्रम्प ने कहा कि वह भारत और पाकिस्तान के बीच “मध्यस्थता करने के लिए सर्वश्रेष कश्मीर पर एक सवाल के जवाब में, ट्रम्प ने इसे एक “जटिल स्थान” कहा और कहा कि घाटी में स्थिति “धर्म के साथ बहुत कुछ करने के लिए” है। ्ठ” कर सकते हैं।

कश्मीर पर एक सवाल के जवाब में, ट्रम्प ने इसे एक “जटिल स्थान” कहा और कहा कि घाटी में स्थिति “धर्म के साथ बहुत कुछ करने के लिए” है।

डोनाल ट्रम्प ने कहा की “मैं प्रधानमंत्री मोदी के साथ रहूंगा… मैं फ्रांस में सप्ताहांत में उनके साथ रहूंगा। मुझे लगता है कि हम (भारत और पाकिस्तान के बीच) तनावपूर्ण स्थिति को सुलझाने में मदद कर रहे हैं, ”समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा ट्रम्प के हवाले से कहा गया। “मैं सबसे अच्छा करूँगा कि मैं ध्यान करूँ या कुछ कर सकूँ। (मैं) दोनों के साथ एक महान संबंध है, लेकिन वे (भारत और पाकिस्तान) इस समय बिल्कुल दोस्त नहीं हैं, “।

givni_ad1

ट्रम्प ने व्हाइट हाउस के ओवल कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा की “यह एक जटिल स्थिति है। धर्म से बहुत कुछ लेना-देना है। धर्म एक जटिल विषय है, ”।