Asus ZenFone 6 टॉप डीएक्सओमार्क चार्ट, पिक्सल 3 और आईफोन को दे रहा हैं मात

301

कुछ हफ्ते पहले, Asus ने 2019 के लिए Asus ZenFone 6 – अपने फ्लैगशिप को लॉन्च किया था। पिछले Asus फ्लैगशिप के विपरीत, Asus ZenFone 6 में एक विशेषता है जो आइब्रो बढ़ा सकती है – एक फ्लिप कैमरा सिस्टम। यह फ्लिप कैमरा सिस्टम ZenFone 6 को आवश्यकता पड़ने पर सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए अपने अत्यधिक सक्षम रियर कैमरों का उपयोग करता है। लॉन्च के समय, Asus ने कहा कि फ्लिप कैमरा बहुत बेहतर दिखने वाली सेल्फी लेता है, यह निश्चित रूप से सही लगता है।

ज़ेनफोन 6 के फ्रंट कैमरा प्रदर्शन के लिए DxOMark स्कोर के साथ आया है और जब दूसरों की तुलना में, यह आसानी से हर दूसरे स्मार्टफोन को हरा देता है। ZenFone 6 98 का ​​DxOMark स्कोर बनाने में कामयाब रहा, इस प्रकार सैमसंग गैलेक्सी S10 प्लस 5G और नियमित गैलेक्सी S10 को पछाड़ दिया। और न केवल स्टिल फोटोग्राफी के संदर्भ में, बल्कि फ्रंट कैमरा से वीडियो रिकॉर्डिंग करने की बात पर ज़ेनफोन ने किसी अन्य फोन को भी पछाड़ दिया है।

शीर्ष पायदान कैमरा प्रदर्शन के पीछे का कारण 48-मेगापिक्सेल सोनी IMX586 प्राथमिक कैमरा और 13-मेगापिक्सेल चौड़े-कोण कैमरा की उपस्थिति है। रियर कैमरों के रूप में, यह सेटअप सक्षम हो सकता है और सामने वाले कैमरे के समान उपयोग करने से यह वास्तव में स्मार्ट निर्णय हो सकता है।

givni_ad1

DxOMark के चैप्स का कहना है कि Asus ZenFone 6 का कैमरा डायनामिक रेंज, नॉइज़ सप्रेशन और एक्सपोज़र के मामले में फ्रंट कैमरा एक्सेल की तरह काम करता है। DxOMark कहती है, ‘अभी भी छवियां आम तौर पर बहुत अच्छा रंग प्रस्तुत करती हैं, सभी स्थितियों में सटीक सफेद संतुलन और सुखद त्वचा टोन के साथ। चेहरों पर एक्सपोज़र आमतौर पर स्पॉट-ऑन होता है, और एक अच्छी डायनेमिक रेंज का मतलब है कि आसुस अक्सर प्रतिस्पर्धा के मुकाबले उच्च-विपरीत दृश्यों में बेहतर हाइलाइट डिटेल को बनाए रख सकता है। ”ऑटोफोकस की मौजूदगी भी बहुत गहराई से प्रभाव के लिए बनाती है।

वीडियो प्रदर्शन के लिए भी समान लाभ खड़े हैं। “फुटेज सुखद त्वचा टोन रेंडरिंग के साथ उज्ज्वल और ज्वलंत रंगों को दिखाता है, और सफेद संतुलन ज्यादातर स्थिति में सटीक होता है। लक्ष्य जोखिम 10 लक्स के कम प्रकाश स्तर तक सटीक होता है। यहां तक ​​कि डिमर स्थितियों में वीडियो फुटेज कुछ जोखिम से गुजरता है, लेकिन है। अभी भी प्रत्यक्ष प्रतिस्पर्धा की तुलना में एक स्पर्श उज्जवल है। गतिशील रेंज अच्छी है, लेकिन हमारे परीक्षकों ने कुछ एक्सपोजर अस्थिरता देखी और प्रकाश के स्तर को बदलने में कदम रखा, “DxOMark कहते हैं। संबंधित लोगों के लिए, आप 4K वीडियो भी शूट कर सकते हैं।

Asus ZenFone 6 भारत में जल्द ही लॉन्च होगा . और फ्लिप कैमरा सिस्टम इसे कंटेंट क्रिएटर्स के बीच एक पसंदीदा विकल्प बना सकता है, खासकर इस कैमरा ऑफर के कारण। कैमरे के अलावा, ज़ेनफोन 6 के अन्य हाइलाइट्स में एक स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट, एक फुलस्क्रीन नो-नोच डिस्प्ले और एक विशाल 5000mAh की बैटरी शामिल है।