राम दयालु सिंह महाविद्यालय के राजनीति विज्ञान विभाग की ओर से वरिष्ठ प्राध्यापक प्रोफेसर विकास नारायण उपाध्याय के सेवानिवृत्त होने पर किया गया विदाई समारोह का आयोजन ।

881

मुजफ्फरपुर -राम दयालु सिंह महाविद्यालय के राजनीति विज्ञान विभाग की ओर से 20 मार्च 2021 को वरिष्ठ प्राध्यापक प्रोफेसर विकास नारायण उपाध्याय के सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

समारोह की अध्यक्षता राम दयालु सिंह महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ अमिता शर्मा ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में प्रोफेसर विकास नारायण उपाध्याय का स्वागत
राजनीति विज्ञान विभाग की विभागाध्यक्ष प्रोफेसर नीलम कुमारी जबकि संचालन डॉ रजनी कान्त पाण्डेय ने किया।

कार्यक्रम के अंत में अपनी विदाई समारोह में बोलते बोलते प्रोफेसर विकास नारायण उपाध्याय सर का मन भावुक हो गया और उन्होंने अपने जितने भी कॉलेज के शिक्षक , शिक्षिका थी उनको कहा कि यह शिक्षक और कॉलेज मेरा परिवार है और मैं इस परिवार का हमेशा ही अंग रहा हूं और रहूंगा और आपसे भी अनुरोध है कि आप इस कॉलेज का नाम देश स्तर पर ऊंचा करेंगे यही मेरी कामना है

givni_ad1

कार्यक्रम में प्रोफेसर विकास नारायण उपाध्याय ने अपने कार्यकाल की बातों को साझा किया ,कार्यक्रम में डॉ वंदना विजय लक्ष्मी भी मौजूद रही और राम दयालु सिंह महाविद्यालय और प्रोफेसर विकास नारायण उपाध्याय के रिश्तों पर अपने विचार रखे।

वही प्रोफेसर रमेश प्रसाद, आलोक सिंह, राकेश सिंह, संजय सुमन, संजय सिंह, नीलिमा झा, सौरव, श्रुति, आशुतोष, साकेत,पवन, मीनू ,पंकज भूषण, उमा शंकर इत्यादि ने अपने उद्गार व्यक्त किये।
धन्यवाद ज्ञापन प्रोफेसर अनिता सिंह ने किया।