रेवा बसंतपुर दक्षिणी के मुखिया विनोद सहनी की अध्यक्षता में मद्य निषेध जागरूकता रथ को अपने आवास से थाना प्रभारी सरैया सुनील कुमार द्वारा हरी झण्डी दिखाकर किया गया रवाना।

306

सरैया : सोमवार को रेवा बसंतपुर दक्षिणी के मुखिया विनोद सहनी की अध्यक्षता में मद्य निषेध जागरूकता रथ को अपने आवास से थाना प्रभारी सरैया श्री सुनील कुमार द्वारा हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया।

थाना प्रभारी महोदय ने लोगों से अपील किया की नशा का सेवन न करे इससे परिवार का विकास अवरूद्ध होता है,साथ ही सामाजिक माहौल भी बिगड़ता है। सरकार का शराब मुक्त बिहार की योजना को सफल बनाने में आमजन की भागीदारी अति आवश्यक है।

मुखिया विनोद सहनी ने अपने क्षेत्र की जनता औऱ समाज से अनुरोध किए कि शराब का सेवन न करे यह जानलेवा है। समाज में भाईचारा बनाए रखने में इसका बहिष्कार आवश्यक है। हम सब को सरकार के कानून का सम्मान करना होगा ताकि गांधीजी औऱ अम्बेडकर जी के सपनों का भारत बनाने में सहयोग हो।

givni_ad1

चूँकि भारत गांवो का देश है और ग्राम पंचायत की आधारशिला औऱ नशामुक्त भारत उनका सपना था। हम सबको भी समाज के विकास में मात्र एक कदम नशामुक्ति की तरफ बढ़ाना होगा।

हमारे सरैया क्षेत्र के रूपौली गांव की घटना से सबक लेकर इसपर अमल करने की जरूरत है। हम पुनः निवेदन करते है कि कृप्या नशा का त्याग करें।

मौके पर गांव की महिलाओं में भी काफी उत्साह देखने को मिला। उपस्थित लोगों में तुलसी सहनी, बबलू दुबे, संतोष यादव( शिक्षक), रामनाथ सहनी, सुशील दुबे,लखिनन्दर पासवान, ललन सहनी, लक्ष्मण सहनी, फेकन सहनी,अवधेश सहनी, उत्कर्ष द्विवेदी, अरविंद सहनी, जगदेव सहनी,वृन्द यादव, श्यामनंदन भक्त,रमेश सहनी,साहेब सहनी,रामलाल सहनी, इन्दल सहनी, रामजी सहनी, एवं अन्य सैकड़ों लोग उपस्थित थे।