अवैध गांजा व कट्टा के साथ पकराये तीन अपराधियों ने अपने 4 साथियों का राज खोला

80

थाना क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित अकील अहमद के आम के बगीचा में शनिवार को एक बजकर पैंतीस मिनट अवैध हथियार के साथ गाजा अफीम का व्यापार करने एवं कुछ अप्रिय घटना को अंजाम देने की के लिए इकट्ठा होने की सूचना पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार द्वारा टीम गठित कर छापेमारी किया गया ।

जिसमें प्रिंस कुमार उर्फ कन्हाई, नवीन ठाकुर दोनों ग्राम बसुआ मोहन सिंह ग्राम रामपुर को गिरफ्तार किया गया। तीनों ने गांजा अफीम चरस का व्यापार करने की बात स्वीकार की। कमर से एक देशी कट्टा लोडेड हालत में बरामद हुआ। इसमें एक कारतूस बरामद हुआ ।प्रिंस कुमार के पास से 1 किलो 930 ग्राम ,मोहन सिंह से 926 ग्राम, नवीन ठाकुर के पास से 936 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

पकड़ाए तीनों व्यक्ति से पूछताछ की तो बताएं कि हम लोग फाइनेंस कर्मी समूह वाले को लूटने के लिए योजना रामपुर स्थित आम के बगीचा में बना रहे थे। वहीं रवि उर्फ कुंदन चौधरी को गांजा देने के लिए आए थे। दोनों साथ काम करने के लिए बैठे थे कि हम तीनों को पुलिस ने पकड़ लिया।वहीं चार साथी भागने में सफल रहा ।

givni_ad1

जिसमें विजय शर्मा ग्राम बैगना, शनि उर्फ शनिचर पासवान, पासवान ग्राम रामपुर , रवि उर्फ कुंदन चौधरी ग्राम रामपुर का नाम बताया। अभियुक्त द्वारा अवैध हथियार रखने ,अवैध गांजा रखने, बेचने व पीने, डकैती लूट करने के लिए योजना बनाने के तहत नवीन ठाकुर ,प्रिंस कुमार ,मोहन सिंह ,रवि कुमार उर्फ कुंदन चौधरी, विजय शर्मा, शनि उर्फ शनिचर पासवान, अवध सहनी को आरोपित करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया ।

वही ऑफ कैमरा थाना ध्यक्ष ने बताया कि उक्त कथित पत्रकार का धौस दिखाकर उसका भाई प्रेस की आर में करता था गांजा का तस्करी