बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के जारंग पंचायत के जारंगी गांव के समीप वाया नदी मे 3साल का बच्चा पानी मे डुबने से उसकी मौत हो गई।

347

हाजीपुर वैशाली।पटेढी बेलसर-बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के जारंग पंचायत के जारंगी गांव के समीप विया नदी के तटबंध पर खेल रहा एक बच्चा पैर फिसलने से नदी मे गिर गया।जिससे पानी मे डुबने से उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों के सहयोग से बच्चा को नदी से निकाला गया।और इस घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय पासवान ने घटना स्थल पर पहुंच कर जाऔच की बच्चे की मौत से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

हादसे का शिकार हूआ बच्चा अपने घर का दूसरा चिराग था।स्वजनों के चीत्कार से ग्रामीणों की भी आंखे नम हो गई।बताया जाता है कि जारंगी गांव के संतोष सहनी का दूसरा पुत्र3वर्षीय पुत्र अभिराज कुमार बुधवार को करीब12बजे की करीब नदी के किनारे खेल रहा था।

givni_ad1

खेलने के दौरान ही अचानक पैर फिसलने से यह वाया नदी मे गिर गया।जिससे पानी मे डुबने से बच्चे की मौत हो गई।घर का दूसरा चिराग के बुझ जाने से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।स्वजनों के चीत्कार से उन्हें ढांढस बांध रहे ग्रामीणों की भी आंखें नम हो गई।

संवाददाता-राजेन्द्र कुमार