कोरोना काल मे लालगंज मे युवि मतदाताओं का उत्साह बखूबी देखने को मिला

238

हाजीपुर वैशाली: कोरोना काल मे बगहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान लालगंज मे युवा मतदाताओं का उत्साह बखूबी देखने को मिला।

इस दौरान पुलिस प्रशासन भी काफी चौकन्ना दिखी।वैशाली DM उदिता सिह और SP ने लालगंज के विभिन्न मतदान केन्द्रो का निरक्षण किया। DM उदिता सिह ने रेपुरा बालक स्कूल चंदवारा पुस्तकालय समेत क्ई मतदान केन्द्रो का जायजा लिया। इस दौरान मतदाताओं को सोशल डिस्टेसिग का पालन करने की सलाह दी।

लालगंज विधानसभा क्षेत्र मे अधिकतर बूथो पर सुबह 7 बजे मतदान शुरू हो गया। हालांकि कुछ बूथो पर तकनीकी गड़बड़ी के कारण आधे घंटे की देरी से मतदान शुरू हूआ।

givni_ad1

प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित पिक बुथ आकर्षण का केन्द्र बना रहा। इसकी खास वजह बुथो की सजावट रही। बुथ को पिंक कलर के टेन्ट और बैलून से सजाया गया।

घटारो आदर्श मतदान केन्द्र 126, 127 आकर्षण का केन्द्र बना रहा। यहां पूरे बुथ के बाहर पंडाँल व गुब्बारा से सजाया गया था। कारपेट और मिनरल वाटर की भी वयवस्था की गई थी। लेकिन अधिकतर मतदाताओं के मुंह पर मास्क नही दिखा और ना ही लोग सोशल डिस्टेंस कि पालन करते नजर आए।

पहली बार मतदान करने वाले युवक युवतियों मे न्ई सरकार को बनाने के लिए काफी उत्साह दिखा। वही 80 और 90 साल की उम्र पार कर चुके बुर्जुग मतदाता भी अपने वोट के चोट से न्ई सरकार बनाने के लिए मतदान करने पहुंचे।

लालगंज थाना क्षेत्र के अलग अलग मतदान केन्द्रो से थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने 4 असामाजिक तत्वों को हिरासत मे लिया है। उस सभी से पुछ ताछ की जा रही है।