बर्थडे में बुला दो भाइयों की हत्या, हत्यारों ने शवों को अलग अलग जगह फेंका

117

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश में रिश्ते के दो सगे भाइयों की ही हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारों ने दोनों के शव को अलग अलग जगह पर लेजाकर फेंक भी दिया. ताकि उनका शव किसी नहीं मिल पाए।

वहीं दोनों भाइयों की हत्या एक ही तरीके से की गई थी। दोनों को किसी तार से गला घोंटा गया था और चाकू से पूरे शरीर पर वार के भी निशान मिले है। वहीं पुलिस ने उन दोनों की हत्या करने वाले को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस वारदात को बुधवार को हत्यारों ने अंजाम दिया था। उस दिन आरोपित ही दोनों को अपने घर पर जन्मदिन की पार्टी में बुलाकर ले गए थे। वहीं जब देर रात तक जब दोनों घर वापस नहीं लौटे तो परीजनों ने दोनों की तलाश करनी शुरू कर दी।

givni_ad1

वही जन्मदिन पार्टी में बुलाकर ले जाने वाले आरोपित का भी कॉल नहीं लग रहा था। उसके दूसरे दिन मृतक भाइयों के परिजनों को दोनों के मरने की सूचना सोशल मीडिया के जरिए पता चली. वहीं परिजनों ने दोनों युवकों के शव की पहचान एसकेएमसीएच स्थित पोस्टमार्टम में की।

उसके बाद परिजनों ने दोनों युवकों की हत्या का आरोप रिश्तेदार राहुल कुमार और पंकज पर लगाया है। जिसके बाद पुलिस दोनों हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई थी। साथ ही अहियापुर पुलिस को इस केस के आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश भी दिए गए है। वहीं दोनों आरोपित अभी फरार चल रहे है।