गंगा नदी किनारे से अज्ञात किशोर का शव बरामद…

547

हाजीपुर वैशाली। विदुपुर थाने के रामदौली सूरदास घाट किनारे एक किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर विदुपुर पुलिस भी घटनास्थल पर पंहुच कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। शव पानी मे रहने की वजह से इतना अत्यधिक फुल चुका था कि चेहरे की पहचान नही हो पायी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुवह गंगा स्नान करने ग्ए लोगो ने देखा कि घाट के बगल मे झाड़ी पर कही से शव आकर अटका हूआ है। फिर किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पंहुच कर शव को पानी से निकाला। जैसे ही शव पानी से निकाला गया शव को देखने के लिए लोगो का हुजूम जुट गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि लगभग सात साल के बच्चे का शव है। जो काफी पानी मे फुल चुका है। जिससे पहचान नही हो पा रहा है। वह नीँले रंग का जीन्स एवं रंगीन कमीज पहने हूऐ है।

givni_ad1

थानाध्यक्ष ने आशंका वक्ता किया कि शव छ सात साल के लड़के का है, हो सकता है किसी ने जान से मारकर साक्ष्य छुपाने की नीयत से गंगा मे फेक दिया हो या दुर्घटनावश कही डुब गया हो।

यह सब पोस्टमार्टम होने के बाद जांच के क्रम मे पता चलेगा कि पानी मे डुबने से मौत हुई है या फिर कही अन्यत्र जगह से हत्या कर शव को ठिकाने लगाया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा। फिलहाल शव की पहचान की कोशिश की जा रही है।

वैशाली रिपोर्टर: राजेन्द्र कुमार सिह