हूमी ने CES 2020 में स्मार्टवॉच, वायरलेस ईयरबड लॉन्च किए…

223
Humai Buds
Humai Buds

लास वेगास: Xiaomi- समर्थित पहनने योग्य ब्रांड Huami ने बुधवार को कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2020 में स्मार्टवॉच, वायरलेस ईयरबड्स और भी अधिक सामानो की एक नई श्रृंखला का अनावरण किया।

CES 2020: हुआमी-पीएआई और अमज़फिट होम स्टूडियो ने Amazfit T-Rex, Amazfit Bip S, Amazfit PowerBuds, Amazfit ZenBuds ब्रांड को इवेंट के दौरान पेश किया है।

Amazfit T-Rex: इसमें 1.3 इंच का AMOLED डिस्प्ले और 5 ATM वाटर रेसिस्टेंस हैं और यह 14 स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आता है, जो इंडोर और आउटडोर से लेकर साइकिलिंग से लेकर स्कीइंग तक हर चीज में यूजर परफॉर्मेंस को ट्रैक करता है।

givni_ad1

Amazfit Bip S: स्मार्टवॉच में 1.28-इंच ऑलवेज-ऑन कलर ट्रांसफ्लेक्टिव डिस्प्ले के साथ आता है।

इसमें एक बिल्ट-इन GPS है और यह 40 दिनों के बैटरी बैकअप के साथ आता है।

Amazfit PowerBuds: Amazfit ने इस इवेंट में नए PowerBuds भी पेश किए हैं, जो एक मजबूत फिट के लिए झुके हुए कान डिजाइन के साथ हैं।

कंपनी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, पेशेवर दिल की निगरानी कार्यक्षमता पावरबड्स को अलग करती है, न केवल डेटा ट्रैकिंग प्रदान करती है बल्कि उपयोगकर्ताओं के कान में सही रिपोर्ट किए गए वास्तविक समय अपडेट और अलर्ट भी बताती है।

उन्नत मिश्रित डायाफ्राम उच्च-गुणवत्ता वाली ध्वनि देता है जो संतुलन के लिए ट्यून किया जाता है, लेकिन जब आपको अतिरिक्त कसरत की आवश्यकता होती है तो स्वचालित रूप से बास करता हैं।

एक बार चार्ज करने पर आठ घंटे का समय देने के लिए ईयरबड्स का इस्तेमाल किया जाता है।

ZenBuds 12 घंटे की बैटरी लाइफ और 8 घंटे की सुखदायक आवाजें प्रदान करता है। यह दिल की दर की निगरानी और नींद की गुणवत्ता विश्लेषण सुविधाओं के साथ आता है।