Howdy Modi में ट्रंप को समर्थन करते हुए , अमेरिकी राजनीति के जोखिम भरे क्षेत्र में कदम रखा PM Modi

266
Howdy Modi

लगातार Howdy Modi तीन घंटे तक चले शो में सबसे जोरदार तालियां और दिखा कि, हाउडी, मोदी ’तब सुनाई दी जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने“ कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद ”के बारे में बात की। पूरे स्टेडियम ने उन्हें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और उनके प्रतिनिधिमंडल सहित एक स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

दूसरा सबसे बड़ा तालियां तब था जब मोदी ने धारा 370 को विदाई देने की बात की थी।

वाहवाही के बाद, उन्होंने लोगों से सत्तारूढ़ भाजपा द्वारा उच्च सदन में बहुमत नहीं होने के बावजूद इस ऐतिहासिक कानून को पारित करने के लिए भारत के सांसदों को एक स्थायी ओवेशन देने के लिए कहा।

givni_ad1

ट्रम्प अपने दर्शकों को समझते हैं। वह समझता है कि उनमें से कई के लिए, इस्लामिक आतंकवाद अभी भी एक बड़ा मुद्दा है।

स्मार्ट राजनेता भय का शिकार होते हैं। पिछले दो दशकों में आतंकी हमलों की तुलना में बंदूक हिंसा के कारण अमेरिका में अधिक लोग मारे गए हैं। और फिर भी ट्रम्प और कांग्रेस सामान्य ज्ञान कानून पारित करने के लिए खुद को नहीं ला सकते हैं।

भले ही अमेरिका ने 9/11 के बाद एक बड़े आतंकी हमले का सामना नहीं किया है, लेकिन कट्टरपंथी इस्लाम का खतरा अभी भी एक शक्तिशाली भय है।

Howdy Modi में ट्रम्प ने सीमा सुरक्षा के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि सीमा सुरक्षा भारत के लिए उतनी ही महत्वपूर्ण है जितनी अमेरिका के लिए।

भारत की सीमाओं के अंतर को एक शत्रुतापूर्ण पड़ोसी द्वारा धमकी दी जाती है, जबकि अमेरिका को गरीब लोगों द्वारा बेहतर भविष्य की धमकी दी जाती है।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=7d6yyRLZKZw[/embedyt]