मैच के सात साल बाद अमर पासवान ने बेबी कुमारी को किया ‘आउट’

256

बिहार विधानसभा के लिए मुजफ्फरपुर जिले की बोचहां सीट पर हुए उपचुनाव के नतीजे आ चुके हैं। राजद के अमर पासवान ने बोचहां में जीत दर्ज की। बोचहां में बीजेपी की बेबी कुमारी दूसरे नंबर पर रहीं।

बेबी कुमारी के लिए पूरा जोर लगाने के बाद भी बीजेपी अपने प्रत्याशी को जीत नहीं दिला पाई। आपको जानकार हैरानी होगी कि आज बोचहां में जीत दर्ज करने वाले राजद के अमर पासवान को बीजेपी की बेबी कुमारी कई साल पहले ही इनाम देकर सम्मानित कर चुकी हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला….

ये तो सभी जानते हैं कि लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव राजनीति में आने से पहले एक क्रिकेटर थे। वह आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा रह चुके हैं। ठीक इसी तरह अमर पासवान का भी क्रिकेट से नाता रहा है। अमर पासवान की क्रिकेट खेलने में काफी रुचि रही। राजनीति में आने से पहले अमर पासवान स्कूल और कॉलेज स्तर के टूर्नामेंट में कई बार खेल चुके हैं, कई बार इनाम भी जीत चुके हैं।

———————————————————————————–
2015 में बेबी कुमारी ने अमर पासवान को किया था सम्मानित
———————————————————————————–

ऐसी ही एक क्रिकेट टूर्नामेंट 2015 में मुजफ्फरपुर जिले में खेला गया था। उस समय (2015) बोचहां से बीजपी की बेबी कुमारी विधायक थीं। एक मैच के दौरान बेबी कुमारी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुईं। इस मैच में अमर पासवान ने अच्छा प्रदर्शन किया। जिसके दम पर अमर पासवान की टीम को जीत मिली। मैच के बाद बेबी कुमारी ने अमर पासवान के गले में मेडल डालकर सम्मानित किया।

———————————————————————————–
मैच के सात साल बाद अमर पासवान ने बेबी कुमारी को किया ‘आउट’
———————————————————————————–

अमर पासवान के गले में मेडल पहनाते हुए बेबी कुमारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। समय कैसे बीत जाता है, इससे पता चलता है। जिस अमर पासवान के गले में बेबी कुमारी ने मेडल डाला कर सम्मानित किया था, 7 साल बाद उसी अमर पासवान ने बोचहां की ‘पिच’ पर बीजेपी की बेबी कुमारी के ‘क्लीन बोल्ड’ कर दिया।

Reported By Sajjan | Patna | Bihar