गायघाट के उच्च विद्यालय दहिला में पूर्व शिक्षा व पीएचईडी मंत्री नीतीश्वर प्रसाद सिंह की 41वीं पुण्यतिथि मनाई गई।

138

पूर्व शिक्षा मंत्री नीतीश्वर बाबू सांस्कृतिक व शिक्षा में हम सब के पथ प्रदर्शक: भाजपा सांसद

डब्लूसी न्यूज़ ब्यूरो गायघाट | प्रखंड अंतर्गत दहिला उच्च विद्यालय परिसर में बिहार के पूर्व शिक्षा व पीएचईडी मंत्री स्व• नीतीश्वर प्रसाद सिंह की 41वीं पुण्यतिथि समारोह आयोजित कर मनाई गई।

नीतीश्वर बापू की पुण्यतिथि समारोह गायघाट सामाजिक मंच के संस्थापक सुबोध कुमार सिंह के द्वारा किया गया सुबोध कुमार सिंह ने डब्लूसी न्यूज के पत्रकार से बातचीत करते हुए बताया है कि हमारे प्रेरणा स्रोत है नीतीश्वर बाबू हम उनके दी हुई मार्ग पर बढ़ रहा हूं। मैं अपने समाज में शिक्षा-स्वास्थ्य की टूटी हुई व्यवस्था को दुरुस्त करना चाहता हूं।

givni_ad1

पुण्यतिथि समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में राजस्व व भूमि सुधार मंत्री रामसूरत कुमार व सांसद अजय निषाद उपस्थित हुए।

सभा को संबोधित करते हुए मंत्री राजस्व एवं भूमि सुधार रामसूरत राय ने स्वर्गीय नितिश्वर प्रसाद सिंह के विचारों एवं संघर्षो की याद दिलाई। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान पर विस्तार से अपनी बात रखी।

इस अवसर पर भाजपा सांसद अजय निषाद ने डब्ल्यू न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार से बातचीत करते हुए बताया है कि नितिश्वर बाबू सांस्कृतिक व शिक्षा में हम सब के पथ प्रदर्शक रहे हैं हमें उनके जीवन से सीख लेकर आगे बढ़ने की जरूरत है।

मंच संचालन राघवेन्द्र कुमार सिंह एवं राम कुमार सिंह ने किया।

इस अवसर पर संगठन द्वारा सांसद अजय निषाद को एक ज्ञापन सौपाकर क्षेत्र के लोगो के लिए एंबुलेस की सुविधा उपलब्ध कराने की माँग की गई, ताकी बीमार लोगों को आसानी से अस्पताल पहुंचाया जाए। वहीं राजस्व मंत्री रामसूरत कुमार ने क्षेत्र की जनता से जुड़ी समस्याओ को गंभीरता से सुना तथा निवारण का आश्वासन दिया

इस अवसर पर उपस्थित : गायघाट समाजिक मंच संस्थापक सुबोध कुमार सिंह, लक्ष्मणनगर पंचायत मुखिया पति अशोक शर्मा, राघवेंद्र सिंह पूर्व सरपंच अशोक सिंह, वीररंजन सिंह आदि उपस्थित थे।

गायघाट से वरिष्ठ पत्रकार सज्जन कुमार की रिपोर्ट