यौन शोषण का गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पोजेटिव,पुलिस कर्मियों में मची हड़कंप

236

मुज़फ़्फ़रपुर: जिले के सदर अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाले आरोपी जांच के दौरान कोरोना पोजेटिव निकला जिसके बाद गिरफ्तार आरोपी को छोड़ पुलिस इधर उधर भागने लगी. जानकारी के अनुसार महिला थाना की पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के छोटी कल्याणी के एक युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोप में मंगलवार की देर रात एक युवक को गिरफ्तार किया था.

गिरफ्तार युवक पर आरोप है कि अपने घर के समीप के ही एक लड़की को शादी का झांसा देकर लगातार कई महीनों से यौन शोषण कर रहा था.शादी से जब युवक ने इनकार किया तो लड़की ने अपने परिजनों के साथ महिला थाना में युवक के खिलाफ शिकायत की जिसके बाद महिला थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर रात युवक को गिरफ्तार कर नगर थाना पर रखी थी और वही आज महिला थाना की पुलिस पूछताछ के बाद न्यायालय में प्रस्तुत करने से पहले कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल लाया था.

जहा जांच के दौरान युवक का रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव निकल गया है जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी व आस पास के लोग इधर उधर भागने लगे व अन्ततः वरीय अधिकारियों के निर्देश पर महिला थाना की पुलिस ने युवक को गाड़ी में बैठा कोर्ट ले गयी है. वहीं पूरे मामले की सिविल सर्जन ने पुष्टि करते हुए बताया कि जांच के दौरान आरोपी पॉजिटिव निकला है और संपर्क में आये हुए सभी पुलिसकर्मियों को भी जांच करने के लिए कहा गया है।

givni_ad1

रिपोर्ट हरि ओम कश्यप