लिपिक कि खुन से लतफत शव सङक किनारे बरामद ,मौके पहुचे एसएसपी सैयद ईमरान मसूद

301

मुजफ्फरपुर -मनियारी थाना क्षेत्र के महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग स्थित रामपुर काशी चौक के समीप सोमवार की अहले सुबह एक अधेर व्यक्ति की खुन से लतफत शव सङक किनारे देखा ।

सूचना मिलते ही आस-पास व राहगीरो की भीङ जूट गई। जिसकी सूचना स्थानीय लोगो ने मनियारी पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची मनियारी पुलिस ने शव को थाने लाई। वही शव के आस-पास बिखङे कागजातो से मृतक की पहचान वैशाली जिले के कटहरा ओपी क्षेत्र के मंजिया निवासी मो0 अब्दुल कुद्दुस (48) के रूप मे हुई। पहचान के आधार पर मौत की सूचना मृतक के परिजनो को दे दी गई।

इधर लगभग 11:00 बजें मनियारी पहुंच एएसपी सैयद ईमरान मसूद ने घटना स्थल पर पहुंच लोगो से पूछताछ किया। वही चौक पर लगे सीसीटीवी फूटेज भी खंगाले। परंतु घटना के बारे मे कुछ विशेष नही मिला। इस वावत पूछे जाने पर एएसपी ने बताया कि घटना की वृहत जानकारी प्राप्त किया जा रहा है । मृतक जिले स्थित निवंधन कार्यालय मे लिपिक के पद पर कार्यरत था।

givni_ad1

जो शहर से घर वैशाली जिले के कटहरा ओपी क्षेत्र के मंजिया अपने घर लौटने के दौरान अज्ञात अपराधियो द्वारा गोली मार कर हत्या कर दिया। इधर मनियारी थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि मृतक मो0 कुद्दुस जिला निबंधन कार्यालय से कार्य निपटाकर घर लौटन के दौरान रामपुर काशी चौक के समीप अज्ञात अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दिया।

जिसकी सूचना सोमवार की अहले सुबह मिली। मृतक के शरीर पर एक गोली के निशान मिले है । घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुई है । शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनो को सौप दिया गया । फिलहाल कोई आवेदन प्राप्त नही हुई है । घटनास्थल के आस-पास के दूकानदार व अन्य लोगो ने घटनास्थल से सौ मीटर दूरी पर एक गुमटीनुमा दूकान के समीप मृतक का कुछ कागजात खुन से सना देखा।

जिसकी जांच को पटना से पहुंची फाॅरेस्सिंग टीम खून व अन्य का नमूना एकत्रित किया। वही राहगीरो के अनुसार बाईक सवार निवंधन कार्यालय कै लिपिक अब्दुल कुद्दुस की मौत बाईक छीनने का विरोध करने के दौरान होने की आशंका जताई। घटनास्थल के पास एक लावारिस हेलमेट देखा जा रहा है । घटना की सही जानकारी जटाने मे ग्रामीणों ने मुज़फ़्फ़रपुर महुआ सड़क के किनारे एक शव पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दिया। जिसके बाद शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया वही इस दौरान मृतक के पास मिले कागजात के आधार पर शव की पहचान मुज़फ़्फ़रपुर रजिस्ट्री कार्यालय के कर्मी क़ुद्दूस के रूप में हुई।

मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि सूचना मिलने पर वे लोग थाना पर पहुंचे।