ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर NSUI द्वारा लगाये गये आरोप बेबुनियाद: ABVP

418

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर आज NSUI द्वारा लगाये गये बेबुनियाद इल्जाम से देशभर में हङकंप मच गया है।

बता दें की NSUI ने अभाविप के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ. एस. सुबैया पर अपने ही कार्यकर्ताओं से बदसलुकी करने व नीचतापूर्ण हरकत करने का इल्जाम लगाया है, जिसे विद्यार्थी परिषद ने सिरे से नकार दिया। इसके बाद देश भर से अभाविप कार्यकर्ता उग्र होकर सोशल मीडिया पर NSUI को ट्रोल करने लगे।

सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं ने लिखा की “यह घटना निंदनीय है और हम सभी सरकार से इसके जांच करने व उचित कार्रवाई करने की मांग करतें हैं।”

givni_ad1

वहीं प्रखंड क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि “NSUI का यह प्रोपगेंडा बहुत ही पुराना व नीच है। इससे पूर्व भी वाम संगठनों के साथ मिलकर जे.एन.यू. कैंपस में स्वामी विवेकानन्द जी के प्रतिमा पर अभद्र भाषा लिखकर व होस्टल में गुंडागर्दी करके परिषद कार्यकर्ताओं को उकसाने का काम किया, जिसका सच सबके सामने है। अब राष्ट्रीय अध्यक्ष पर इस प्रकार की टिप्पणी करना उनके नीच मानसिकता को दर्शाती है।”

परिषद कार्यकर्ताओं ने विभिन्न क्षेत्रों से NSUI के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है। अभाविप गायघाट ने भी इसकी निष्पक्ष जांच की मांग की है।

(उपरोक्त जानकारी परिषद कार्यकर्ता रोहित कुमार के द्वारा दी गयी है।)