ABVP गायघाट के पदाधिकारियों ने की प्रेस वार्ता, काॅलेज के लचर स्थिति, स्वास्थ्य केंद्र व बिजली की जर्जरता सहित कई स्थानीय मुद्दों को किया चिन्हित

179

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गायघाट के पदाधिकारियों ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा की प्रखंड अंतर्गत विभिन् क्षेत्रों के ज्वलित मुद्दों पर अभाविप वृहद रूप से चरणबद्ध आंदोलन करेगी। जिसमें काॅलेज के लचर स्थिति , स्वास्थ्य केंद्र व बिजली की जर्जरता सहित कई स्थानीय मुद्दों को चिन्हित किया गया है।

कोरोना को देखते हुए आंदोलन की वृत योजना व तिथि की घोषणा जल्द कर दी जाएगी। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रभात कुमार मिश्रा ने कहा की क्षेत्र के प्रतिनिधि सिर्फ राजनीति करने आते हैं और स्थानीय मुद्दों पर चर्चा करके चल देते हैं पर कोई संज्ञान नहीं लिया जाता है।

वहीं प्रखंड संयोजक रोहित कुमार ठाकुर ने भी कहा की चरणबद्ध रूप से आंदोलन में परिषद कार्यकर्ता आवेदन देंने के साथ प्रमुख लोगों से बातचीत किया जाएगा। तत्पश्चात धरना प्रदर्शन कर प्रतिनिधि का घेराव भी किया जाएगा। अन्य कार्यकर्ताओं ने भी युवाओं से अनुरोध करते हुए कहा की इस वृहद आंदोलन मे अभिभावक व युवा साथियों का सहयोग हमारे लिये ऊर्जावान सिद्ध होगा। 02 जुलाई से परिषद अपने आंदोलन का शुरूआत करेगी। मौके पर मयंक मिश्रा , अभिषेक सुमन , मुरारी कुमार , कुणाल कुमार आदि उपस्थित थे।

givni_ad1