भैंस चरा रहे 60 वर्षीय पशुपालक को पुरानी रंजिश के कारण अपराधियों ने मारकर किया अधमरा…

113

खगडिया: बेलदौर प्रखंड के इतमादि पंचायत के वार्ड नंबर 5 सिंधो शर्मा भैंस चराने के लिए अहले सुबह अपने गांव से पूरब बिहियार में गया था। इसी दौरान चार नकाबपोश अपराधियों ने कैलाश शर्मा को पकड़ कर मारपीट कर अधमरा कर दिया। अधमरे हालत में इतमादि गांव से करीब 3 किलोमीटर पश्चिम सहरन बहियार के टावर के समीप छोड़कर फरार हो गया।

बताया जाता है कि पशुपालक के साथ पुरानी रंजिश को लेकर नकाबपोश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। ग्रामीणों ने सूचना दिया कि सहरन बहियार टावर के समीप एक 60 वर्षीय व्यक्ति अधमरा पड़ा हुआ है। जीरो माइल पिकेट पुलिस एएसआई कृष्ण कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल की ओर रवाना हो गया।

एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि पचाठ गांव किसी किस अनुसंधान के लिए आया था इसी बीच ग्रामीणों की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे घायल अवस्था में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे व्यक्ति को गाड़ी में बिठा कर बेलदौर पीएचसी लाए जहां डॉक्टरों के द्वारा इलाज कराया जा रहा है। वह इस बात को लेकर बेलदौर प्रमुख विकास कुमार ने बताया कि एएसआई कृष्ण कुमार गरीबों का हमदर्द कभी भी कोई घटना होती है सूचना मिलते हैं घटनास्थल की ओर चले जाते हैं। बेलदौर थाना में ऐसा थाना अध्यक्ष रहे तो अपराधियों पर अंकुश लगाने में बहुत तक हद कामयाब होंगे।

givni_ad1