गायघाट में जारंग एनएच 57 पर ट्रक में घूसा स्काॅर्पियो दो मौत तीन घायल

448

मुजफ्फरपुर गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग एनएच 57 पर एक लाइन होटल के समीप शुक्रवार को अहले सुबह एक खड़ा ट्रक में स्कार्पियो जोरदार टक्कर मार दी । जिसमें स्कार्पियो सवार पति पत्नी की मौत हो गई व तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक ही परिवार के महिला व दो पुरूष शामिल हैं।

घटना में कटिहार जिला के आजम नगर थाना क्षेत्र के शानमारी निवासी अब्दुल हंसीम की पत्नी नजारा खातुन (45) की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं साहेला प्रवीण अब्दुल साकीत अब्दुल हंसी गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल ले जाने के क्रम में अब्दुल हसीम की भी मौत हो गई । बताया जा रहा है कि नाजीरा खातुन भाड़े के स्काॅर्पियो से अपने पति अब्दुल हंसी को इलाज करवाने के लिए पटना जा रही थी। इसी दौरान जारंग अविनाश होटल के समीप एक खड़ा ट्रक के पीछे से स्क़ापियो जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी स्कॉर्पियो की परखच्चे उड़ गये।

givni_ad1

सूचना पर पहुंचें एनएचएआई के एम्बुलेंस से सभी दुर्घटनाग्रस्त लोगों को एसकेएमसीएच भेजा गया है । अपर थानाध्यक्ष हरेन्द्र कुमार ने बताया कि चालक के आंख लग जाने से यह घटना हुआ है।

घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच भेजा गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो एवं ट्रक को जब्त कर लिया है। व कटिहार पुलिस से संपर्क किया जा रहा है ।