यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई करने गया मुज़फ्फरपुर का छात्र कुसलपूर्वक पहुंचे अपने वतन, बेटा को पहुंचते ही माँ ने कही बड़ी बात

120

यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई करने गया मुज़फ्फरपुर आदर्श ग्राम का छात्र कुसलपूर्वक पहुंचे अपने वतन, माता पिता को नहीं रहा खुशी का ठिकाना।

यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई करने गया मुज़फ्फरपुर आदर्श ग्राम का छात्र श्यामल के अपने वतन की धरती पर पहुँचते, परिजनों व उनके शुभचिंतको ने राहत की सास ली है।
पिछले 15 दिनों से श्यामल सहित अन्य छात्रों की सकुशल स्वदेश वापसी हेतु केंद्र व राज्य सरकार पर दबाव बनाने वाले बिहार भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता साहू भूपाल भारती ने बताया कि यूक्रेन से पोलैंड की राजधानी से कल शाम विमान से चला आज सुबह भारत की धरती इंदिरा गांधी इंटरनेशन एयरपोर्ट दिल्ली पहुँचा। आज शाम के बाद नई दिल्ली से पटना और देर शाम आदर्श ग्राम बैरिया मुज़फ्फरपुर पहुँचते ही उनके माता किरण देवी पिता श्री शत्रुघ्न प्रसाद को खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

श्री भारती ने यूक्रेन में फॅसे भारतीय छात्रों को उसके घर तक पहुचाने में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार की सराहना की।

givni_ad1

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार सरकारी खर्चे से सभी छात्रों को उनके घर तक सकुशल पहुंचाने का काम किया है। ठहरने, खाने पीने, से लेकर हवाई यात्रा तक का खर्च सरकार अपने स्तर से करा कर ऐतिहासिक काम किया है। उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब केंद्र की सरकार अपने ही कश्मीर के लोगों को नहीं बचा पाये। आज हमारे प्रधानमंत्री यूक्रेन में फॅसे भारतीय हजारों छात्रो व नागरिकों को सकुशल अपने वतन पर वापसी कराने का ऐतिहासिक कार्य किया।

अपने बेटा को घर वापसी के बाद उसके माता पिता के खुशी को इस वीडियो में साफ साफ देख सकते है । आखिर क्या बोली श्यामल की मां, आप खुद देखिए इस वीडियो में।