रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम (NTPC) के नतीजों के खिलाफ विभिन्न संगठनों के द्वारा शुक्रवार को बिहार बंद का का दिखा असर।

360

सुपौल-रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम (NTPC) के नतीजों के खिलाफ विभिन्न संगठनों के द्वारा शुक्रवार को बिहार बंद का आह्वान किया गया है।

त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के त्रिवेणीगंज बाजार में रेलवे भर्ती बोर्ड RRB को लेकर NH 327 सड़क जाम कर छात्रों ने नारेवाजी की बिहार के अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों ने भी अपना समर्थन दिया है।

अब ऐसे में सुबह से ही बिहार बंद का असर पूरे जिले में देखने को मिल रहा है।बिहार बंद के दौरान सुपौल जिले के सभी प्रखंड में हंगामा और आगजनी की गयी। फिर धीरे-धीरे बंद का असर देखा गया। जिले में सड़क पर आगजनी और हंगामा कर घंटों आवागमन बाधित किया गया। वही प्रदर्शनकारियो का कहना है सरकार हम लोगो की मांग पूरी करे नहीं तो ये आंदोलन जारी रहेगी ।

givni_ad1

वही खान सर पे लगे आरोपों को खारिज करते हुवे कहा ये सरकार की सोची समझी साजिश है उनपर छात्रों को भड़काने का आरोप गलत है वहीं छात्रों ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए

संवादाता- ईद मोहम्मद