पेड़ से लटके एक युवक का मिला शव, फैली सनसनी

419

हाजीपुर वैशाली: पटेढी बेलसर ओपी के सीमावर्ती गांव, मुजफ्फरपुर जिले के कुढनी थाना अंतर्गत किशुन बलौर गांव के बगीचे मे पेड़ के फंदे से लटके एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान ओपी क्षेत्र के मनोरा गांव निवासी सुबोध सिह के पुत्र गोलु कुमार (18) के रूप मे हू्ई है। मृत युवक करीब छह वर्षो से अपने ननिहाल मे रहकर पढाई करता था।

जिस स्थिति मे शव रस्सी के फंदे से लटका मिला, उससे परिजनों ने हत्या की आशंका वयक्त किया है।सूचना मिलते ही कुढनी पुलिस ने व को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुजफ्फरपुर भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनूसार घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर मुजफ्फरपुर कमतौल गांव मे मृतक का ननिहाल है। रविवार की शाम मृत युवक अपने गांव के दुर्गा स्थान मे संध्या आरती मे शामिल होने गया था।आरती के बाद उसके मोबाईल पर किसी ने काँल कर बुलाया। जिसके बाद किसी को बिना बताए निकल पड़ा। काफी रात बीत जाने के बाद भी वह अपने ननिहाल नही लौटा तो उसके ननिहाल के लोग खोजबीन करने लगे।

givni_ad1

सोमवार की सुबह जब गांव के एक महिला आम के बगीचे की तरफ गयी तो पेड़ से लटका शव देखकर शोर मचाया। अज्ञात युवक की शव मिलने की सूचना पर भीड़ जुट गई। परिजनों ने आकर शव की शिनाख्त की। जिस पेड़ से शव लटका मिला उस पेड़ के एक डाल पर ही मृतक का मोबाईल फोन भी मिला है।

मृतक अपने माता पिता का एकलौता पुत्र था। पिता दिल्ली मे रहकर किसी निजी फैक्ट्री मे मजदूर है। घर के चिराग के बुझ जाने से पूरे गाँव मे मातम पसरा हूआ है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

संवाददाता: राजेन्द्र कुमार सिंह