बराँटी ओपी पुलिस ने बरामद की एक अज्ञात महिला एवं एक बच्चे का शव

618

हाजीपुर वैशाली: बराँटी ओपी थाना क्षेत्र के अजमतपुर ग्राम स्थित चौर मे चिमनी से आगे सुबह मे शौच के दौरान जाने के क्रम मे स्थानीय ग्रामीणो द्बारा जंगल मे एक लगभग 30 वर्षीय विवाहित महिला का शव देखा गया। वही शव की कुछ दूरी पर जंगल मे ही एक तीन वर्षीय बालक का शव भी देखा गया।

ग्रामीणो द्बारा थानाध्यक्ष बराँटी ओपी को घटना की  जानकारी दी गई। ओपी प्रभारी प्रभुनाथ यादव अपने शुरक्षा बलो के साथ मौके पर पंहुचे तथा घटना के संबंध मे जानकारी प्राप्त किया।

वही उन्होंने बताया कि महिला एवं बच्चे के गले पर गमछा का दाग देखा गया है तथा महिला के गर्दन गमछा से लपेटा हूआ था। जिससे उसकी गर्दन दबाकर हत्या की गई प्रतीत होती है।

givni_ad1

महिला के शव एवं बच्चे का अभी तक कोई शिनाख्त एवं पता नही चल सका है। अनूमान लगाया जा रहा है कि कही अलग से लाकर उसे सुनसान जगह मे लाकर हत्या कर दी गई है।

घटना की खबर क्षेत्र मे जंगल मे आग की तरह फैल गई। अनेक लोग मौके पर पंहुचे लेकिन किसी ने भी महिला एवं बच्चे के शव को पहचान नही सका। वही बराँटी ओपी पुलिस द्बारा शव को पोस्टमार्टम हेतू सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया।

वही सोशल मीडिया तथा अन्य माध्यम से पता किया जा रहा है कि यह शव कहा का है। जानकारी मिलने के बाद ही आगे की कारवाई की जा सकेगी।

वैशाली रिपोर्टर: राजेन्द्र कुमार सिंह