Home नौकरी और शिक्षा कोचिंग संस्थान का हुआ उद्घाटन, उच्च कोटि के शिक्षा कराई जाएगी मुहैया ताकि बच्चे होंगे हर क्षेत्र में सफल

कोचिंग संस्थान का हुआ उद्घाटन, उच्च कोटि के शिक्षा कराई जाएगी मुहैया ताकि बच्चे होंगे हर क्षेत्र में सफल

कोचिंग संस्थान का हुआ उद्घाटन, उच्च कोटि के शिक्षा कराई जाएगी मुहैया ताकि बच्चे होंगे हर क्षेत्र में सफल

मुजफ्फरपुर | खुल-गया। खुल-गया। आरडीएस कॉलेज स्थित नीम चौक के बगल में Deepak English Classes जहा बच्चों की दी जाएगी विशेष सुविधा। संस्था के शिक्षक का कहना है कि अंग्रेजी वैश्विक भाषा मानी जाती है और दुनिया में सभी प्रकार के संचार–संवाद उद्देश्यों के लिए इसका प्रयोग किया जाता है। इसलिए, आत्मविश्वास की कमी वाले छात्रों या व्यक्तियों को जैसे– जैसे वे बड़े होते हैं वैसे– वैसे उन्हें स्कूल, कॉलेज या कार्यालय में कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

जब आप अंग्रेजी बोलना शुरु करेंगे, तो आपके आस–पास के लोग आपका मजाक बनाएंगे लेकिन आपको इनका बुरा नहीं मानना चाहिए क्योंकि आप ऐसी स्थिति में होते हैं जहां गलतियां होती ही हैं। किसी भी परिस्थिति में अंग्रेजी बोलना बंद न करें और एक दिन आपको एहसास होगा कि आप भी दूसरों के जैसे ही अंग्रेजी में धाराप्रवाह बातचीत कर सकते हैं। इसलिए संदेश यही है कि अपने रोज की दिनचर्या में अंग्रेजी बोलने और अंग्रेजी बोलने का अभ्यास करना न छोड़े।
इन सब बातों को ध्यान में रखकर बच्चों को विशेष सुविधा के साथ सिखाया जाएगा ताकि वह हर क्षेत्र में अपने समाज और अपने माता-पिता का नाम रोशन कर सकें।

आज के आधुनिक जीवन में अंग्रेजी सीखना जरूरी नहीं बेहद जरूरी माना जाता है।
इसलिए मैं हमेशा बच्चों को कहा करता हूं “अंग्रेजी से डरने वाला जरा ठहरो मैं अंग्रेजी से मोहब्बत करा दूंगा।”
हमारी कोचिंग संस्था का किसी भी प्रकार का जानकारी लेने के लिए नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क कर जानकारी ले।
संपर्क सूत्र: 72540 22916
स्थान: मुजफ्फरपुर, बिहार