Home भारत बिहार - झारखंड बालु लदे ट्रैक्टर चालक ने साईकिल सवार दो युवक को ठोकर मारकर एक को सुलाया मौत की नींद,दूसरा को किया घायल।

बालु लदे ट्रैक्टर चालक ने साईकिल सवार दो युवक को ठोकर मारकर एक को सुलाया मौत की नींद,दूसरा को किया घायल।

बालु लदे ट्रैक्टर चालक ने साईकिल सवार दो युवक को ठोकर मारकर एक को सुलाया मौत की नींद,दूसरा को किया घायल।

सोनपुर/सोनपुर—सोनपुर प्रखंड के नयागांव थाना क्षेत्र के हासिलपुर गांव के विकास कुमार साह उम्र17वर्ष पिता बिगन साह को बालु लदे ट्रैक्टर चालक ने साईकिल सवार युवक को मंगलवार को ठोकर मारकर घटनास्थल पर ही मौत की नींद सुला दिया।जबकि उसी साईकिल सवार मे एक युवक को घायल कर दिया।

इस बात की जानकारी देते हूए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मृतक विकास कुमार जो हासिलपुर गांव के रहने वाला है।वह अपने घर से गोपालपुर साईकिल से दो व्यक्ति एक ही साईकिल से मजदूरी करने जा रहा था इसी बीच गमहार चौक के नजदीक बालु लदे ट्रैक्टर चालक ने गोपालपुर की ओर जा रहा साईकिल सवार युवक को ठोकर मार दी जिससे घटना स्थल पर ही विकास कुमार का मौत हो गया।

वही दूसरा घायल युवक बबन राय उम्र50पिता दस्ई राय को उपस्थित लोगो ने आननफानन मे अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जहाँ चल रही है।इस घटना के बाद मौके के फायदा उठाकर बालु लदे ट्रैक्टर चालक ने भागने मे सफल रहा।वही इस खबर की सुनते ही हासिलपुर गांव मे शोक की लहर दौड़ गई।

इस खबर से मृतक के परिवार मे कोहराम मच गया वही ग्रामीणों ने एन एच19छपरा हाजीपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।जिससे गाड़ियों की लंबी लाईन लग गया।

इस घटना के सुनते ही थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे मे लेते हूए जाम कर रहे लोगो को समझाबुझाकर भारी मशक्कत के बाद जाम छुड़ाया।वही मृतक विकास कुमार के लाश को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया।मृतक के परिवार के लोगो को रो रो कर बुरा हाल है।

संवाददाता-राजेन्द्र कुमार