Home डब्लूसी रेंडम WC News: 02:30 PM बजे तक की बड़ी खबर, अग्निकांड, उन्नाव कांड, वायु प्रदूषित UPDATE

WC News: 02:30 PM बजे तक की बड़ी खबर, अग्निकांड, उन्नाव कांड, वायु प्रदूषित UPDATE

0
WC News: 02:30 PM बजे तक की बड़ी खबर, अग्निकांड, उन्नाव कांड, वायु प्रदूषित UPDATE

01: दिल्ली के भीषण अग्निकांड में बिहार के 30 लोगों की मौत, मृतकों में सहरसा और अररिया के 09, समस्तीपुर के 11, सीतामढ़ी के बोखरा के पांच, मधुबनी, सुपौल और बेगूसराय के 1-1 और मुजफ्फरपुर के दो लोग शामिल हैं। इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी संवेदना जताई है।

02: उन्नाव कांड के आरोपियों के परिजन बोले- CBI जांच में दोषी निकले तो चढ़ा दें फांसी, बता दे की रेप पीड़िता को जलाकर मारने वाले युवकों के परिजनों ने मीडिया के सामाने रो-रो कर शासन-प्रशासन से सीबीआई जांच करवाने का अनुरोध किया। कहा कि उनके बेटे पर जो आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे वह संदिग्ध हैं। जिनकी सीबीआई जांच जरूरी है।

03: देश में रविवार को सबसे वायु प्रदूषित शहर रहा नोएडा। शहर का वायु गुणवत्ता सूचकांक 414 दर्ज किया गया, जो वायु प्रदूषण की गंभीर श्रेणी को दर्शाता है। पिछले तीन दिन से हवा जहरीली।

04: बोकारो के सेक्टर पांच स्थित पुस्तकालय मैदान में आज सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे चुनावी सभा को संबोधित। पीएम की सभा में करीब एक लाख से अधिक लोगों के पहुंचने की हैं संभावना।

05: महाराष्ट्र में पांच साल की मासूम बच्ची से रेप में नाकाम रहने पर मौत के घाट उतार दिया। ANI के मुताबिक, 32 वर्षीय एक शख्स ने नागपुर के कमलेश्वर इलाके में 5 साल की बच्ची के साथ रेप की नाकाम कोशिश की। उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। हालाँकि पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here