Home क्राइम एक बार फिर दहेज़ लोभियों ने एक मासूम को उतारा मौत के घाट

एक बार फिर दहेज़ लोभियों ने एक मासूम को उतारा मौत के घाट

0
एक बार फिर दहेज़ लोभियों ने एक मासूम को उतारा मौत के घाट

Muzaffarpur News: मुज़फ़्फ़रपुर के सकरा से इस बक्त की एक बडी खबर सामने आ रही है जहां एक बार फिर दहेज़ के लिये एक विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सकरा थाना में गायघाट निवासी म्रतक लड़की के पिता रामस्वार्थ पांडेय ने दिये आवेदन मे कहा है कि उन्होने अपनी लड़की की शादी कुछ वर्ष पूर्व सकरा थाना क्षेत्र के चकदह पचदही निवासी संतोष सिंह के साथ किया था, की शादी के बाद उनके लडक़ी को बार बार दहेज़ के नाम पर प्रताड़ित किया जाता था।

आज उनको सूचना मिली की उनके लड़की को ससुराल वालों ने मार कर जला दिया है। जिसके बाद मृतक लड़की के पिता ने सकरा थाना पहुचकर सकरा पुलिस को दिया। आवेदन मिलते ही सकरा थाना प्रभारी रामनाथ प्रसाद ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर जाकर जली हुई लाश के अवशेष को जप्त किया।

वही पूरे मामले में सकरा थाना प्रभारी रामनाथ प्रसाद ने बताया कि लड़की के पिता के द्वारा आवेदन मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मजिस्ट्रेट के निगरानी में जले हुए शब के अवशेष को जप्त कर जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है आरोपी घर छोड़कर फ़रार है।

हरिओम कश्यप की रिपोर्ट