Site icon WC News

आमरण अनशन पर बैठे मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह की बिगड़ी हालात, समर्थकों ने कहां मांग पूरी नहीं होगी तो अनशन टूटेगी नहीं

डब्लूसी न्यूज़ ब्यूरो, गायघाट | प्रखंड कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में आज दूसरे दिन प्रखंड मुख्यालय पर गायघाट सामाजिक मंच के कार्यकर्ताओं ने मंच के अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के नेतृत्व में आमरण अनशन पर बैठे रहें।

बता दें की लगातार दो दिनों से अनशन पर बैठे कुछ खाए बगैर भूखे प्यासे मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह समेत कई मंच के कार्यकर्ताओं का तबीयत बिगड़ गई है।

जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह समेत सभी कार्यकर्ताओं की स्वास्थ्य की जांच की।

स्वास्थ्य पदाधिकारियों ने बताया कि यदि कुछ खाया पिया नहीं गया तो उनकी हालत और ज्यादा खराब हो सकती है। वहीं चिकित्सकों की हिदायत के बावजूद राजेश राय ने अपना अनशन प्रशासन के समक्ष रखी गई मांगों के पूरा न होने तक जारी रखने की बात कही।

मंच के कार्यकर्ताओं की मांग है कि सीओ का स्थानांतरण अविलंब किया जाए। प्रखंड के अधिकारी ससमय अपने कक्ष में बैठे उसकी समय सारिणी निश्चित की जाए। प्रखंड कर्मियों की उपस्थिति सुनिश्चित हो।

मौके राजीव कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह, रामनरेश प्रसाद सिंह, नमो नारायण झा,रत्नेश सिंह यादव, कृष्ण कुमार यादव, अरुण कुमार महतो, राजेश राय, अनिल कुमार सिंह, चंदन कुमार सिंह, राजीव रंजन सिंह, शशिभूषण शर्मा, रुपेश कुमार , धर्मवीर कुमार, हिमांशु सिंह, विजय राम, नवीन कुमार सिंह,विरन राम, मिथलेश राय, सुरेन्द्र प्रसाद आदि उपस्थित थे।

Senior Journalist Sajjan | Gaighat

Exit mobile version